Karan Johar ने बताया Alia Bhatt की दूसरी शादी का सच, Ranbir Kapoor से शादी के कुछ दिनों बाद इस एक्टर से की शादी

News Desk
Alia Bhatt

यह तो आप सभी जानते हैं कि हाल ही में 28 जुलाई के दिन ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ फिल्म रिलीज हुई है। इसी के साथ करण जौहर (Karan Johar) ने अपनी चहेती आलिया भट्ट की शादी से जुड़ी कुछ बातें भी सामने रखी है, जिसे जानकर आप सभी हैरान रह जाएंगे।

करण जौहर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि जिस हफ्ते आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी हो रही थी उस दौरान उन्होंने हफ्ते में दो बार शादी की थी।

दरअसल बात ऐसी है कि जब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी हुई उसके 4 दिन बाद ही आलिया भट्ट और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की शादी की शूटिंग शुरू हो गई थी, यानी कि आलिया भट्ट ने एक ही हफ्ते में दो बार शादी की। आप चाहे तो यह कह सकते हैं कि एक बार आलिया भट्ट ने रियल शादी की है और एक बार रील वाली शादी की है।

अगर आपने तस्वीरें देखी होगी तो आप ध्यान से देख सकते हैं कि आलिया भट्ट के हाथों पर मेहंदी लगी हुई है जिसमें रणबीर कपूर का नाम लिखा हुआ है लेकिन वही दूसरा फिल्म में हाथों पर मेहंदी के दौरान सिर्फ रणवीर नजर आ रहे हैं। इस बात का खुलासा खुद करण जौहर (Karan Johar) ने किया है उन्होंने बताया कि आलिया भट्ट ने जो मेहंदी अपने हाथों में लगाई थी वही मेहंदी को और डार्क करते हुए अपने शादी के शूट के दौरान दिखाई है।

वैसे आप लोगों के जानकारी के लिए बता दें कि आलिया भट्ट की शादी के दौरान उन्हें मेहंदी लगाने कोई और नहीं बल्कि सेलिब्रिटी आर्टिस ज्योति चड्डा आई थी। इतना ही नहीं बल्कि शादी के दौरान आलिया ने खुद तय किया था कि वह किस प्रकार की मेहंदी अपने हाथ में लगाना चाहती है?

अपनी शादी के दौरान आलिया भट्ट (Alia Bhatt) चाहती थी कि उनके हाथों में कम मेहंदी हो लेकिन कम मेहंदी भी सुंदर दिखे और यह कहना गलत नहीं होगा कि आलिया भट्ट ने जो मेहंदी अपने हाथों में लगाई वह दिखने में बेहद खूबसूरत लग रही थी। अगर आपने ध्यान से देखा होगा तो आप देख सकते हैं कि आलिया भट्ट ने अपने मेहंदी के दौरान R लिखवाया था यानी कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के नाम का पहला शब्द।

यह तो आप सभी जानते हैं कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के सिर्फ क्लोज फैमिली मेंबर इनकी शादी में शामिल हुए थे। इन्होंने बिल्कुल सादगी और चुपचाप तरीके से शादी की। देखा जाए तो अक्सर आलिया भट्ट अपने पति रणबीर कपूर के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। लोगों का ऐसा मानना है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक पावरफुल कपल है। यहां तक कि इन दिनों आलिया भट्ट के ड्रेसिंग स्टाइल काफी ज्यादा पसंद किया जा रहे हैं।

Share This Article