दो बार रहा Karan Johar का प्यार अधूरा, जाने कौन थी उनकी पहली प्रेमिका

News Desk
Karan Johar

Karan Johar : बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी है। फिर चाहे वह कुछ कुछ होता है, कभी अलविदा ना कहना, कभी खुशी कभी गम से लेकर स्टूडेंट ऑफ द ईयर, ऐ दिल है मुश्किल और रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्में शामिल है।

लेकिन यह बात तो आप सभी जानते हैं कि करण जौहर निजी जिंदगी में बिल्कुल अकेले हैं। दरअसल उन्होंने आज तक शादी नहीं की, लेकिन हाल ही में आए एक इंटरव्यू के दौरान करण जौहर (Karan Johar) ने बताया कि उन्हें अपनी पूरी जिंदगी में दो बार सच्चा प्यार हुआ था, लेकिन वह प्यार बिल्कुल एक तरफा था। दरअसल कुछ वक्त पहले ही करण जौहर की एक किताब (Book) रिलीज हुई है जिसमें उन्होंने अपने प्यार का जिक्र किया है। करण जौहर ने बताया कि जब वह 20 साल के थे तब उन्हें पहला प्यार हुआ था और फिर उन्हें दूसरा प्यार 30 साल की उम्र में हुआ था।

लिया दवाइयों का सहारा

करण जौहर (Karan Johar) द्वारा लिखी गई किताब में करण जौहर ने अपने प्यार से जुड़ी सारी बातें सामने रख दी थी। करण जौहर ने बताया कि उन्हें दोनों ही बार प्यार नहीं मिला। यहां तक कि उन्हें प्यार की वजह से कई बार भारी चोटें भी लगी है। करण जौहर ने इस बात का खुलासा किया है कि जब उन्हें दूसरी बार प्यार हुआ तो उन्हें इतनी बुरी चोट लगी कि उन्हें दिमाग के डॉक्टर की जरूरत पड़ने लगी।

इसी के साथ-साथ कई बार करण जौहर को दवाइयां भी लेनी पड़ी थी ताकि वे दिमागी तौर पर अपने आप को संभाल पाए। यह तो आप सभी जानते हैं कि करण जौहर की फिल्मों में हमें प्यार और रोमांस देखने को मिलता है, लेकिन असल जिंदगी में करण जौहर बिल्कुल अकेले रह गए हैं। कई बार ‘कॉफी विद करण’ में भी करण जौहर को आप सिर्फ प्यार के बारे में बात करते हुए ही देखते होंगे। लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया था जब करण जौहर ने खुलकर बताया कि वह किस से प्यार करते थे।

ऑफर की पहली फिल्म

यह तो आप सभी जानते हैं कि करण जौहर की फिल्म को लव इंडस्ट्री के नाम से बुलाया जाता है। यहां कि करण जौहर (Karan Johar) ने बताया कि अक्सर फिल्मों में साथ में काम करते हुए कई लोगों को एक दूसरे से प्यार भी हो जाता है। करण जौहर ने कभी भी अपनी फिल्म के सेट पर प्यार ना करने के बारे में नहीं कहा।

देखा जाए तो प्यार के मामले में करण जौहर बिल्कुल खुले दिल से सोचने वाले इंसान हैं। बल्कि करण जौहर को पहली बार ट्विंकल खन्ना से प्यार हुआ था। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि ट्विंकल खन्ना और करण जौहर बचपन से एक दूसरे के दोस्त हैं।

यहां तक कि बोर्डिंग स्कूल में भी यह दोनों साथ में पढ़ाई किया करते थे और आगे चलकर एक शो के दौरान करण जौहर ने मंच पर आकर सबके सामने बताया कि उन्हें पहला प्यार ट्विंकल खन्ना से हुआ है। सिर्फ इतना नहीं बल्कि कॉफी विद करण शो के दौरान भी करण जौहर ने बताया कि उन्हें ट्विंकल खन्ना से कुछ वक्त प्यार था, लेकिन ट्विंकल खन्ना ने कभी भी करण जौहर को नहीं अपनाया।

Share This Article