Kartik Aaryan Marriage : कार्तिक आर्यन इस दिन करने जा रहे है शादी, करण जौहर ने किया बड़ा खुलासा

News Desk
Kartik Aaryan

Kartik Aaryan Marriage : कुछ दिनों से हमारे बीच एक अफवाह सामने आ रही थी जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) के ‘दोस्ताना’ को लेकर झगड़ा होता हुआ दिख रहा था। यहां तक कि कार्तिक आर्यन ने जाह्नवी कपूर (Jahnavi Kapoor) को जब ब्रेकआउट किया तो उस वजह से करण जौहर और कार्तिक आर्यन के बीच थोड़ा सी बात बिगड़ गई।

लेकिन फिलहाल खबर यह आ रही है कि अब करण जौहर और कार्तिक आर्यन के भी सब कुछ ठीक हो चुका है। यहां तक कि एक इवेंट के दौरान इन दोनों ने एक दूसरे को काफी अच्छी तरह से ट्रीट किया जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया था।

वैसे आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि फिलहाल करण जौहर और कार्तिक आर्यन मेलबर्न में है, जहां पर वह फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बने गए हैं। लेकिन देखा जाए तो सोशल मीडिया पर करण जौहर (Karan Johar) का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है आप उसे वीडियो में देख सकते हैं कि करण जौहर कार्तिक आर्यन की शादी को लेकर कुछ बातें कर रहे हैं।

कार्तिक आर्यन की साल के अंत तक हो जाएगी शादी

दरअसल हाल ही में फिल्म फेस्टिवल मेलबॉर्न कल वीडियो सामने आया है, जिसमें कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की शादी को लेकर कुछ बातें की जा रही है। यहां तक कि इस वीडियो में कार्तिक आर्यन और करण जौहर साथ में नजर आ रहे हैं। जब करण जौहर से कुछ पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अब मैं कार्तिक आर्यन के बारे में क्या बोलूंगा, लेकिन सुपरस्टार कार्तिक आर्यन 2023 के अंत तक शादी के बंधन में बंध जाएंगे और इनकी शादी काफी शानदार होने वाली है।

आप सभी की जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म फेस्टिवल के दौरान एक फैन ने कार्तिक आर्यन को सबके सामने प्रपोज भी कर दिया। देखा जाए तो कुछ समय पहले आई ‘सत्य प्रेम की कथा’ फिल्म लोगों को काफी पसंद आई। यहां तक कि करण जौहर ने भी इस फिल्म के लिए कहा कि इस फिल्म ने सभी को भावुक कर दिया लेकिन फिल्म काफी अच्छी रही।

करण जौहर की फिल्म से कार्तिक आर्यन ने किया था बैकआउट

वैसे आप लोगों की जानकारी के लिए बता दे की करण जौहर ने कार्तिक आर्यन को अपनी फिल्म ‘दोस्ताना 2’ के लिए साइन किया है जिसमें ऑपोजिट जाह्नवी कपूर (Jahnavi Kapoor) नजर आ सकती है। लेकिन हमारे सूत्रों से पता चला कि कार्तिक आर्यन ने फिल्म की स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव करने को लेकर कहा था जिस वजह से करण जौहर नाराज हो गए और इन दोनों के बीच इसी बात के कारण दोनों के बहस हो गई थी।

Share This Article