KBC 15 : इस बार नए अवतार में नजर आने वाले है Big B, KBC में होगी थीम चेंज

News Desk
KBC 15

KBC 15 : हम फिल्मों की बात करें या फिर फैशन सेंस की इन सभी में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हमेशा फिट होते हैं। आज भी अमिताभ बच्चन हर किसी के दिलो-दिमाग पर छाए हुए हैं। यहां तक कि उनका रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का 15 वां सीजन जल्दी ही शुरू होने वाला है।

लेकिन इस बार हमें अमिताभ बच्चन का नया अंदाज नजर आएगा। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि 14 अगस्त के दिन कौन बनेगा करोड़पति का 15 वां सीजन की शुरुआत हो जाएगी। इस बार आपको अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) एक नए पहनावे के साथ नजर आने वाले हैं। दरअसल इस बार ‘कौन बनेगा करोड़पति’ सीजन की थीम पूरी तरह से बदल गई है, जिस वजह से अमिताभ बच्चन के पहनावे में भी बदलाव किया जाएगा।

हम पिछले 11 वर्षों से देखते आ रहे हैं कि ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के होस्ट अमिताभ बच्चन अपने अभिनय और ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से हर किसी की नजरों में छाए रहते हैं। लेकिन हाल ही में आए इंटरव्यू के दौरान प्रिया पाटिल ने बताया है कि ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के इस सीजन में कुछ बदलाव किए जाएंगे। यह बदलाव ज्यादा बड़े नहीं है, लेकिन छोटे बदलाव भी जरूरी है। हमारे सूत्रों से पता चला है कि इस सीजन के दौरान अमिताभ बच्चन जोधपुरी और थ्री पीस सूट में नजर आने वाले है।

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि जोधपुरी ड्रेस के साथ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) फॉर्मल शर्ट पहने हुए नजर आने वाले हैं। इतना ही नहीं बल्कि इनके नए आउटफिट के साथ कुछ एक्सेसरीज भी जोड़ी जाने वाली है। बस देखना यह है कि इस नए अवतार में अमिताभ बच्चन कैसे नजर आते हैं? हमारे सूत्रों से पता चला है कि इस बार अमिताभ बच्चन बिल्कुल ही हटके नजर आएंगे जैसे कि काला और सफेद, नीला और लाल, नीला और मरून, नारंगी और इलेक्ट्रिक ब्लू रंगों का इस्तेमाल किया जाने वाला है।

बंद गला और सूट के ऊपर का देखकर एक नया ही लुक सामने आने वाला है। वैसे देखा जाए तो हो रहे इंटरव्यू के दौरान प्रिया पाटिल ने बताया कि जूतों को लेकर जो भी फैसला लेना होता है, वह खुद अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ही लिया करते हैं और देखा जाए तो उनके शूज कलेक्शन के कारण नए नए ट्रेंड भी शुरू हो जाते हैं।

इस बार भारतीय और विदेशी दोनों ही कपड़ों के कॉमिनेशन के साथ हमें अमिताभ बच्चन को देखने का मौका मिलने वाला है। इतना ही नहीं बल्कि प्रिया पाटिल ने बताया कि इस बार अमिताभ बच्चन का आउटफिट तैयार करते वक्त वह वेलवेट का इस्तेमाल करने का सोच रही है, जो कि उन्होंने आज से पहले कभी नहीं किया।

Share This Article