KKK13: शो से तीन कंटेस्टेंट्स का गया पत्ता कट, साउथ अफ्रीका के केप टाउन में हुई शूटिंग

Khatron Ke Khiladi Season 13: 'खतरों के खिलाड़ी' का 13वां सीजन शुरू हो गया है। अभी शो का टेलीकास्ट शुरू हुआ नहीं है और शो से तीन कंटेस्टेंट्स का पत्ता कट गया है।

News Desk
Khatron Ke Khiladi Season 13

Khatron Ke Khiladi Season 13: रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केप टाउन में शुरू हो गई है। इतना ही नहीं, रोहित शेट्टी के शो में हिस्सा लेने वाले तीन कंटेस्टेंट एलिमिनेट भी हो गए हैं। बता दें, शो से जुड़े अपडेट्स ने फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा दी है। वे शो के टेलीकास्ट होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।सामने आई जानकारी के मुताबिक, रोहित शेट्टी का यह रिएलिटी शो 17 जून से कलर्स पर टेलीकास्ट होगा।

‘बेकाबू’ को करेगा रिप्लेस?

टेलीचक्कर की रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है कि ‘खतरों के खिलाड़ी’ का 13वां सीजन 17 जून से हर शनिवार-रविवार कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट होगा। कहा जा रहा है कि आने वाले दिनों में ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ को टीवी सीरियल ‘बेकाबू’ की जगह टेलीकास्ट किया जाएगा। हालांकि, अभी तक आधिकारिक तौर पर शो की टाइमिंग को लेकर कोई अपडेट जारी नहीं किया गया है।

शो से बाहर हुए रोहित रॉय?

हाल ही में खबर आई थी कि खतरनाक स्टंट करते वक्त रोहित रॉय घायल हो गए हैं और उन्हें भारत वापस लाया जा रहा है। लेकिन, ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक रोहित भारत वापस नहीं आ रहे हैं। वह केप टाउन में ही रहकर कुछ दिनों का ब्रेक लेंगे और रिकवर होने के बाद वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर शो में वापसी करेंगे।

एलिमिनेट हुए ये तीन सदस्य

खतरों के खिलाड़ी 13 में अब तक तीन एलिमिनेशन हो चुके हैं। सबसे पहले शो से रूही चतुर्वेदी बाहर हुईं। फिर अंजुम फकीह का पत्ता कटा और अब तीसरा एलिमिनेशन हुआ है। बता दें, अभी तक तीसरे कंटेस्टेंट का नाम सामने नहीं आया है।

Share This Article