Kiara Advani ने शादी के बाद ये बनाई थी पहली रसोई, एक्ट्रेस ने खुद किया चौकानें वाला खुलासा

News Desk
kiara advani

7 फरवरी 2023 के दिन सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने चोरी चुपके तरीके से जैसलमेर के सूरजगढ़ पैलेस में शादी की थी। यहां तक कि उनकी शादी काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी रही, लेकिन हाल ही में आए एक इंटरव्यू के दौरान जब कियारा आडवाणी (Kiara Advani) से कुछ सवाल जवाब किए गए।

इस दौरान उन्होंने कई सारी बातों का खुलासा कर दिया। दरअसल कियारा आडवाणी से उनकी पहली रसोई के बारे में पूछा गया था। कियारा आडवाणी का जवाब सुनने के बाद हर किसी के होश उड़ गए। हम आपको बताते हैं कि ऐसा क्या बनाया था कियारा आडवाणी ने अपनी पहली रसोई में?

दरअसल हाल ही में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) एक टीवी शो में पहुंची, जहां पर उनसे कोई सवाल जवाब किए गए। वहां पर कियारा आडवाणी से पूछा गया कि शादी के बाद उन्होंने अपनी पहली रसोई में क्या बनाया था? लेकिन इसका जवाब सुनने के बाद यह वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है।

कियारा का जवाब सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे। दरअसल कियारा आडवाणी ने बताया कि उन्होंने अपनी पहली रसोई में कुछ भी नहीं बनाया है। यहां तक कि अब तक सिर्फ उन्हें पानी उबालना ही आता है। उसी के साथ कियारा आडवाणी ने अपने पति के सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) की काफी ज्यादा तारीफ भी की है।

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने अपने इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह अपने आप को काफी खुशकिस्मत समझती है कि वह सिद्धार्थ मल्होत्रा की पत्नी है। कियारा ने बताया कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ज्यादातर किचन में अपना वक्त बिताते हैं और कुछ ना कुछ बनाते रहते हैं, जिसे मैं खा जाती हूं।

यह तो आप सभी जानते हैं कि कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) ने शादी से पहले काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया था। यहां तक कि जल्दी से इन्होंने किसी को पता भी नहीं चलने दिया कि यह दोनों एक साथ रिलेशनशिप में है। आगे चलकर फरवरी के महीने में 7 तारीख को इन्होंने राजस्थान में रॉयल तरीके से एक दूसरे से शादी कर ली। यहां तक की सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों को काफी ज्यादा पसंद भी किया गया है।

अगर हम उनके काम की बात करें तो हाल ही में कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा’ रिलीज हुई थी जिसे लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया है। अब देखा जाए तो जल्दी ही ‘डॉन 3’ और ‘योद्धा’ जैसी फिल्मों में कियारा आडवाणी नजर आने वाली है।

Share This Article