‘कुंडली भाग्य’ फेम मनित जौरा ने गुपचुप तरीके से रचाई शादी, ग्रीक गर्लफ्रेंड संग उदयपुर में लिए फेरे

News Desk
'कुंडली भाग्य' फेम मनित जौरा ने गुपचुप तरीके से रचाई शादी, ग्रीक गर्लफ्रेंड संग उदयपुर में लिए फेरे
'कुंडली भाग्य' फेम मनित जौरा ने गुपचुप तरीके से रचाई शादी, ग्रीक गर्लफ्रेंड संग उदयपुर में लिए फेरे

Manit Joura Wedding: इंडस्ट्री में पिछले कुछ दिनों से एक के बाद एक स्टार्स शादी के बंधन में बंध रहे हैं। हाल ही में टीवी सीरियल कुंडली भाग्य फेम ऋषभ यानी मनित जौरा (Manit Joura) शादी के बंधन में बंधे हैं। एक्टर ने इसी महीने की 9 जुलाई को गुपचुप तरीके से मुंबई से दूर उदयपुर में ग्रीक गर्लफ्रेंड एंड्रिया पैनागियोटोपोलू (Andria Panagiotopoulou) संग सात फेरे लिए। एक्टर ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड संग शादी रचाई। शादी के करीब 12 दिन बाद सोशल मीडिया पर एक्टर की फोटोज वायरल हो रही हैं।

उदयपुर में की डेस्टिनेशन वेडिंग

टाइम्स हिंदी संग बात करते हुए मनित ने कहा, मैं बहुत क्लियर था कि मैं यहीं शादी के बंधन में बंधना चाहता था। शादी के दिन बारिश हो रही थी। लेकिन बिना किसी भारी बारिश के शादी हो गई।

वहीं आउटफिट की बात करें तो एक्टर ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी थी। गले में ग्रीन माला और हाथों में पुश्तैनी तलवार लिए वह काफी हैंडसम दिख रहे थे। वहीं उनकी वुड टू बी वाइफ ने आइवरी कलर का फ्लॉवर प्रिंट लहंगा, सिल्वर कलर का मैचिंग नेकलेस और लाइट मेकअप किया था।

पुश्तैनी तलवार पर लिखवाया अपना और पत्नी का नाम

मनित ने बताया कि वह अपनी शादी में 108 साल पुरानी पुश्तैनी तलवार लेकर गए थे जो उनके पूर्वजों की थी। मनित ने कहा, उनसे पहले तलवार पर केवल परिवार के पुरुष सदस्यों के नाम छपे थे। उन्होंने यह भी बताया कि उस पर सिर्फ उनके परिवार के पुरुषों के नाम थे लेकिन उन्होंने अपने पिता से बात करते सालों पुरानी परंपरा बदलकर तलवार पर अपनी पत्नी का नाम लिखवाया था। इस कपल ने अपनी शादी उदयपुर के हेरिटेज रिसोर्ट में की थी।

जल्दबाजी में करनी पड़ी शादी

वहीं शादी के बारे में बात करते हुए मनित ने बताया कि – ‘मेरे पिता की तबीयत बहुत खराब थी, मैं अकेले ही सारा कुछ मैनेज कर रहा था, जिसमें मेरी पहली प्रायोरिटी मेरे पापा की हेल्थ थी इसलिए मुझे जल्दबाजी में शादी करनी पड़ी।’ आगे मनित ने बताया कि पिता की तबीयत काफी खराब हो रही थी इसलिए उन्होंने यहां शादी दिसंबर में करनी थी पापा की हेल्थ के कारण उन्हें जुलाई में ही शादी करनी पड़ी। उन्होंने बताया कि सब कुछ दो महीने में ही उन्होंने प्लान किया था।

Manit Joura Wedding Festivities

कैसे शुरू हुई मनित और एंड्रिया की लव स्टोरी?

इस दौरान एक्टर ने अपनी लव स्टोरी का भी खुलासा किया। उन्होंने बताया कि मैं और एंड्रिया 10 साल पहले एक स्टूडेंट और टीचर के रूप में मिले थे। उन्होंने बताया कि पहले वे केवल दोस्त थे। साल 2019 में बातचीत के दौरान दोनों ने एक-दूसरे को अपनी फिलिंग्स के बारे में बताया। मैंने उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर प्रपोज किया, क्योंकि वह कहीं न कहीं हमारे मिलने की पहली जगह है।

शादी में सबको किया था फोन रखने से मना

मनित की शादी 9 जुलाई को हुई थी और उनकी शादी की कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने नहीं आई क्योंकि उन्होंने अपनी शादी में नो फॉन पॉलिसी रखी थी। इस बारे में बात करते हुए एक्टर ने बताया कि – ‘मैंने निमंत्रण में बहुत ही विनम्रता से सभी को कहा था कि वह सोशल मीडिया पर कुछ भी पोस्ट न करें, क्योंकि यह मेरी पत्नी के बारे में है। उन्हें पोस्ट करने की आदत नहीं वह बहुत ही असहज हो जाती हैं।’

Share This Article