लियोनार्डो डिकैप्रियो के पंजाबी मॉडल नीलम गिल ने उड़ाए होश, वायरल हुई अफेयर की खबरें

Leonardo DiCaprio इन दिनों अपनी डेटिंग की खबरों के कारण काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। कहा जा रहा है कि इस बार एक्टर का दिल पंजाबी एक्ट्रेस Neelam Gill पर आ गया हैं, जिनके साथ वह काफी वक्त बिताते नजर आ रहे हैं।

News Desk
Leonardo DiCaprio Dating Neelam Gill

Leonardo DiCaprio Dating Neelam Gill : हॉलीवुड की पॉपुलर फिल्म ‘टाइटेनिक’ तो आपको याद होगी। इसमें एक्टर लियोनार्डो डिकैप्रियो (Leonardo DiCaprio) ने लीड रोल प्ले किया था। उनकी एक्टिंग और फिल्म को काफी पसंद किया गया था। फिल्म देश में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में फेमस है।

ऐसे में अब इस पॉपुलर फिल्म के एक्टर लियोनार्डो डिकैप्रियो अपनी किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ की वजह से एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। उनका नाम भारतीय मूल की मॉडल नीलम गिल (Neelam Gill) के साथ जुड़ रहा है। जहां हॉलीवुड एक्टर 48 साल के हैं वहीं, मॉडल 28 साल की हैं।

लियोनार्डो डिकैप्रियो को 30 मई को लंदन के चिल्टन फायर हाउस में नीलम गिल के साथ स्पॉट किया गया था। पेज सिक्स ने बताया कि इस दैरान अभिनेता की मां इरमेलिन इंडेनबर्केन भी उनके साथ थीं। खुद को ब्रिटिश पंजाबी मॉडल बताने वाली नीलम गिल ने पिछले महीने कांस फिल्म फेस्टिवल में शिरकत की थी। अकादमी पुरस्कार विजेता अभिनेता भी अपनी फिल्म किलर्स ऑफ द फ्लावर मून की स्क्रीनिंग के लिए इवेंट में थे।

कौन है ब्रिटिश पंजाबी मॉडल नीलम गिल

नीलम गिल एक 28 वर्षीय मॉडल हैं, जिनका जन्म 27 अप्रैल, 1995 को कोवेंट्री, इंग्लैंड में हुआ था। उनके दादा-दादी भारत में पैदा हुए थे। नीलम पंजाब के सिख परिवार से ताल्लुक रखती हैं। खुद को ब्रिटिश-पंजाबी मॉडल बताने वाली नीलम 14 साल की उम्र से मॉडलिंग कर रही हैं। नीलम अपना एक यूट्यूब चैनल भी चलाती हैं, जिस पर वह बुलिंग, डिप्रेशन और बॉडी कॉन्फिडेंस जैसे मुद्दों पर बात करती हैं।

लियोनार्डो का कई लोगों से जुड़ा नाम

नीलम से पहले लियोनार्डो का कई एक्ट्रेस के साथ नाम जुड़ चुका है। लियोनार्डो पहले कैमिला मोरोन को डेट कर चुके हैं। दोनों ने 4 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद पिछले साल ब्रेकअप कर लिया था। इसके बाद उनका नाम सुपरमॉडल गिगी हदीद से भी जुड़ा था। अब कहा जा रहा है कि एक्टर नीलम गिल को डेट कर रहे हैं।

नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के उद्घाटन में दिखी थीं नीलम गिल

नीलम गिल अमेरिकी लाइफस्टाइल रिटेलर एबरक्रॉम्बी एंड फिच का भी चेहरा रही हैं। इतना ही नहीं नीलम को भारतीय मूल की मॉडल नीलम को नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के उद्घाटन में भी देखा गया था। उन्होंने इस दौरान की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। इससे पहले उन्हें भारत में dior के पहले शो में रैंप वॉक करते हुए भी देखा गया था।

Share This Article