लहंगा पहनकर दौड़ रही है नन्हीं मालती, प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर शेयर की बेटी की नई फोटो

प्रियंका ने हाल ही में अपने लॉस एंजेलिस स्थित घर में अपने पिता अशोक चोपड़ा की पुण्यतिथि पर एक धार्मिक समारोह का आयोजन किया। उन्होंने वहां ली गई छोटी मालती की तीन 'मनोदशा' वाली तस्वीरें प्रकाशित कीं।

News Desk
Malti Marie Chopra Jonas

प्रियंका चोपड़ा जोनास और निक जोनास की बेटी मालती कुछ हद तक अपने माता-पिता के नाम से मशहूर हो गई हैं। हालाँकि, पूरा नाम काफी बड़ा है “मालती मैरी चोपड़ा जोनास”। उन्हें सोशल मीडिया पेजों पर कभी-कभी देखा जाता है। कभी खिलौनों की कारों में बहुत व्यस्त, तो कभी मां के साथ पार्क में प्रैम में।

नेटिज़न्स ने इतने लंबे समय तक मालती को विभिन्न कपड़ों में देखा है। वह फूलों वाले हेयरबैंड से लेकर मशहूर डिजाइनर ब्रांड्स के कपड़ों तक हर चीज में नजर आ चुकी हैं। लेकिन इस बार मालती ने भारतीय परिधान पहने हैं, हल्के बैंगनी रंग के लहंगे में एक शुद्ध ‘देसी गर्ल’।

अशोक चोपड़ा की पुण्यतिथि पर किया एक धार्मिक समारोह का आयोजन

प्रियंका ने हाल ही में अपने लॉस एंजेलिस स्थित घर में अपने पिता अशोक चोपड़ा की पुण्यतिथि पर एक धार्मिक समारोह का आयोजन किया। उन्होंने वहां ली गई छोटी मालती की तीन ‘मनोदशा’ वाली तस्वीरें प्रकाशित कीं। कभी लहंगा पहन दादा की तस्वीर के पास रेंगती तो कभी मां की गोद में।

प्रियंका ने दस साल पहले अपने पिता को खो दिया था। अशोक का निधन 10 जून 2013 को हुआ था। वह पेशे से आर्मी डॉक्टर थे। प्रियंका को ‘डैडीज़ लिटिल गर्ल’ के रूप में अपनी पहचान पर बहुत गर्व था। उन्होंने अपने हाथ पर अपने पिता की लिखावट का टैटू भी बनवाया है।

विभिन्न साक्षात्कारों में, अभिनेत्री अभी भी कहती है कि वह अपने जीवन के हर पल में अपने पिता को याद करती है। पिता अपनी बेटी से मिलने नहीं गया। मालती ने भी दादू को नहीं देखा। तो मां ने फिल्म में उन्हें दादा से मिलवाया।

Share This Article