मनकीरत औलख ने बेटे इम्तियाज औलख के साथ शेयर की क्यूट तस्वीर, खेलते हुए नजर आई बाप-बेटे की जोड़ी

पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख ने हाल ही में अपने बेटे इम्तियाज औलख के साथ एक नई तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में बाप-बेटे की जोड़ी का क्यूट लुक नजर आ रहा है. फैंस इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं।

News Desk
Mankirat Aulakh with son Imtiyaz

Mankirat Aulakh with son Imtiyaz: पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं. बता दें कि हाल ही में कलाकार ने अपने बेटे इम्तियाज सिंह औलख का भारत में स्वागत किया है. हाल ही में सिंगर ने अपने बेटे के साथ एक क्यूट वीडियो शेयर किया, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें कि मनकीरत औलख अक्सर अपने बेटे इम्तियाज सिंह औलख की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं।

हाल ही में सिंगर ने अपने बेटे इम्तियाज के साथ एक नई तस्वीर शेयर की है. जिसमें वह अपने बेटे को गोद में लेकर सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए सिंगर ने लिखा, ”ब्लू ब्लू’ लिखा हुआ है.’ इस तस्वीर में दोनों बाप-बेटा एक ही कलर की टी-शर्ट पहने ट्विनिंग करते नजर आ रहे हैं। इस बीच, इम्तियाज अपने पिता की गोद में खेलकर खुश हैं।

मनकीरत औलख अक्सर अपने बेटे के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. जिन्हें फैंस भी खूब पसंद करते हैं। इससे पहले कलाकार ने मां के साथ अपने बेटे का एक वीडियो शेयर किया था। फिलहाल कलाकार अपने बेटे के साथ खास वक्त बिताते नजर आ रहे हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो मनकीरत औलख ने हाल ही में फिल्म ‘मेडल’ के गाने ‘लकी नंबर 7’ को अपनी आवाज दी है. जिसे दर्शकों का उत्साहजनक रिस्पॉन्स मिला था। यह फिल्म 2 जून को दुनिया के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। जो रिलीज होते ही कई रिकॉर्ड तोड़ रही है.

Share This Article