लाल सिंह चड्डा की एक्ट्रेस ने सुनाई कास्टिंग काउच की भयानक दास्तान, बचना हो गया था मुश्किल

Mona Singh Casting Couch: मोना ने कहा, "मुझे ऐसा अनुभव हुआ है। लेकिन यह तब था जब मैं "जस्सी जैसी कोई नहीं..." नहीं पाया था। मैं कुछ अजीब, अनकंफर्टेबल और भयानक लोगों से मिली।

News Desk
Mona Singhs Casting Couch

Mona Singh’s Casting Couch: स्टार्स ने कई बार शोबिज में कास्टिंग काउच (Casting Couch) का सामना करने के बारे में खुलकर बात की है। इस लिस्ट में नया नाम Laal Singh Chaddha जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी मोना सिंह है। मोना ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें ऐसे असमान परिस्थितियों का सामना कई बार हुआ है।

लेकिन यह बहुत पहले की बात है जब वह पुणे से मुंबई तक ऑडिशन के लिए ट्रेवल करती थीं। मोना ने कहा, “मुझे ऐसा अनुभव हुआ है। लेकिन यह तब था जब मैं “जस्सी जैसी कोई नहीं…” नहीं पाया था। मैं कुछ अजीब, अनकंफर्टेबल और भयानक लोगों से मिले।

महिलाओं का सिक्स्थ सेंस कभी नहीं होता गलत

मुझे लगता है कि महिलाओं का सिक्स्थ सेंस कभी गलत नहीं होता, चाहे वे किसी भी उम्र की हों या कितनी भी नादान या कमजोर हों। उनकी भावना कभी गलत नहीं होती। मैं भी बस इतना जानती थी कि मैं बहुत असहज स्थिति में हूँ और मैंने सोचा, मैं यहां से कैसे निकलूँ और खुद को बचाऊं? मैं सिर्फ यही सोच रही थी।

मोना ने यह भी बताया कि मनोरंजन क्षेत्र के अलावा अन्य क्षेत्रों में भी ऐसे हालात होते हैं। उन्होंने कहा कि आपको खुद को इतना मजबूत बनाना होगा कि ऐसी चीजें आपको कभी भी अपने लक्ष्यों को पूरा करने से रुकावट ना बने । यही कारण है कि मैं भी इन सब चीजों से कभी डिमोटिवेट नहीं थी।

मैं अभी भी अपने सपनों को पूरा करती हूँ। जब काम की बात आती है, तो मोना सिंह हाल ही में कफस में दिखाई दी हैं। इससे पहले वह Laal Singh Chaddha और थ्री इडियट्स (Three Idiots) जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी है।

Share This Article