Neha Sharma ने की बेशर्मी की हदे पार, Ethnic ड्रेस में वायरल हुआ वीडियो 😱😍

Neha Sharma Wore Revealing Dress: नेहा शर्मा को एक फैशन शो में गहरा ब्लाउज पहनने के लिए बेरहमी से ट्रोल किया गया, जिसमें उनका भरपूर क्लीवेज दिख रहा था!

News Desk
Neha Sharma Wore Revealing Dress
Neha Sharma Wore Revealing Dress

Neha Sharma Wore Revealing Dress: एक्ट्रेस नेहा शर्मा किसी परिचय की मोहताज नही है, हालांकि उन्हें बॉलीवुड में उम्मीद के मुताबिक सफलता नहीं मिली है, लेकिन सोशल मीडिया पर जबरदस्त लोकप्रियता हासिल कर ली है। एक्ट्रेस अपने बोल्ड लुक को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस का लुक हमेशा चर्चा का विषय रहता है। एक्ट्रेस अपने लुक्स को लेकर कभी भी झिझकती नहीं हैं। जब दीपिका पादुकोण भगवा बिकिनी विवाद में फंसी थीं, तब नेहा को भी भगवा बिकिनी पहने हुए समुद्र तट पर देखा गया था।

वैसे एक्ट्रेस अपने बोल्ड अवतार के लिए जानी जाती हैं। अब एक्ट्रेस का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे लेकर एक्ट्रेस को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। तो आइए जानें क्या है पूरा मामला।

डिजाइनर लहंगे के साथ पहना रिवीलिंग ब्लाउज

दरअसल नेहा शर्मा को बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक में देखा गया था। इस फैशन वीक में नेहा शो स्टॉपर बनीं। इस फैशन वीक में नेहा के अलावा मलाइका अरोड़ा, भूमि पेडनेकर, मौनी रॉय भी नजर आईं। हालाँकि, इस फैशन वीक में नेहा शर्मा के आउटफिट ने सबका ध्यान खींचा। नेहा का आउटफिट बहुत ज्यादा रिवीलिंग था जिसके कारण लोगों को उनका रिवीलिंग बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

नेहा शर्मा के आउटफिट की बात करें तो नेहा ने येलो कलर का हैवी लहंगा कैरी किया था जिसमें उन्होंने रिवीलिंग ब्रा-लेट कैरी की थी। इसके अलावा नेहा ने ग्रीन कलर का हैवी नेकलेस भी पहना था। इस आउटफिट में नेहा बेहद खूबसूरत लग रही थीं लेकिन लोगों को उनका ये लुक बिल्कुल पसंद नहीं आया और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

अश्लीलता का चल रहा है ट्रेंड

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा अश्लीलता का ट्रेंड चल रहाहै, दूसरे ने लिखा, मुझे लगता है कि अब सबको पता है कि अगर लाइमलाइट में आना है, तो बस एक काम करो, कपड़े कम पहनो और दांत ज्यादा दिखाओ, तीसरो ने लिखा, उर्फी जावेद से प्रेरित लगती है, लोग इसी तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

नेहा के इस आउटफिट को देखकर लोगों ने उनकी आलोचना करना शुरू कर दिया और उनके बारे में बेहद अजीब कमेंट्स करने लगे। यूजर्स का कहना है कि ऐसी रिवीलिंग ड्रेस हर जगह अच्छी नहीं होती है। एक यूजर ने लिखा कि शो स्टॉपर बकवास है। कुछ लोगों ने तो उनकी तुलना उर्फी जावेद से भी कर दी।

Share This Article