निक्की तंबोली का बोल्ड अवतार, टॉपलेस होकर पार की सारी हदें

निक्की तंबोली की बेबाक अदाएं सोशल मीडिया यूजर्स को आकर्षित करती हैं। उसकी हर फोटो देखकर लगता है कि वह वक्त के साथ और ज्यादा बोल्ड होती रही हैं।

News Desk
Nikki Tamboli flaunting bold look

बिग बॉस 14 में हिस्सा बनने के बाद निक्की तंबोली को इतनी लोकप्रियता मिली कि आज वह हर दिन चर्चा में रहती है। निक्की को बहुत कम प्रोजेक्ट्स में देखा गया है, लेकिन वह अपने  स्टाइलिश  लुक  दिखने के कारण चर्चा में रहती है। अब निक्की ने अपने हॉट अवतार से सभी को चौंका दिया है।

Nikki Tamboli का बोल्ड अवतार

हाल ही में किए गए फोटोशूट में एक्ट्रेस टॉपलेस दिखती हैं। तस्वीर में वे एक चेयर पर बैठे हुई हैं, जिस पर उनका बैकसाइड है। यहां, वे डेनिम शर्ट और लूज डेनिम जीन्स पहने हुए हैं। यह दिखने के लिए अभिनेत्री ने एक से अधिक किलर पोज दिए हैं।

शानदार सटल मेकअप ने निक्की का ग्लैमरस रूप पूरा किया है। उन्हें स्मोकी आईज और ग्लॉसी न्यूड लिप्स थे। वहीं, एक्ट्रेस के बाल सॉफ्ट कर्ल्स के साथ हाई बन रहे हैं। निक्की के इस रूप पर अब भी सभी की दृष्टि है। प्रियजनों ने उनकी प्रशंसा करते हुए अच्छे कमेंट्स किए हैं।

कई साउथ इंडियन फिल्मों में देखा जा चुका है

निक्की को कई साउथ इंडियन फिल्मों में देखा गया है। एक्ट्रेस टीवी शोज और म्यूजिक वीडियोज में भी दिखाई देती हैं। एक्ट्रेस को पिछली बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म “जोगिरा सारा रा रा” में एक आइटम नंबर में देखा गया था।

Share This Article