Nirahua ने दरवाजा बंद करके Amrapali के साथ लिए बिस्तर तोड़ मज़े, हैंग कर डाला इंटरनेट सिस्टम

News Desk
Nirahua locked the door broke the bed with Aamrapali hanged the internet system

Nirahua – Amrapali Romance Video: भोजपुरी जगत का जाना माना नाम दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ( Dinesh Lal Yadav Nirahua) जब भी पर्दे पर नजर आते हैं, तो बवाल मच जाता है। निरहुआ के साथ ज्यादातर लोग आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) को देखना पसंद करते हैं। आपके देखा होगा कि निरहुआ की हर दूसरी फिल्म में यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे नजर आती हैं। निरहुआ और आम्रपाली को एक साथ देखकर लोग बावले हो जाते हैं। आपको बता दें कि निरहुआ और आम्रपाली असल जिंदगी में भी एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं और एक अच्छा बांड शेयर करते हैं।

यहीं वजह है कि इस जोड़ी को दर्शकों का इतना ज्यादा प्यार भी मिलता है। इसी बीच निरहुआ और आम्रपाली का एक पुराना गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसका टाइटल ‘खोल दे केवड़िया बेहैल भोर’ (Khole Di Kevadiya Bhail Bhor) रखा गया है।

इस गाने के वीडियो में निरहुआ एक्ट्रेस आम्रपाली संग बेडरूम में रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस दरवाजा खोलने के लिए कहती हैं, लेकिन निरहुआ नहीं करने देते हैं और वो रोमांस करने की जिद करते हुए नजर आते हैं। निरहुआ और आम्रपाली दुबे गाने में ताबड़तोड़ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। दोनों इस वीडियो में एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए दिख रहे हैं। एक्ट्रेस साड़ी में बेहद ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं।

आम्रपाली दुबे अपनी पतली कमर को लचकाते हुए निरहुआ को अपनी तरफ आकर्षित करती हुईं दिख रही हैं। निरहुआ ऑनस्क्रीन पत्नी आम्रपाली दुबे को एक पल के लिए भी नहीं छोड़ रहे। इस गाने को Kalpana, और Rajnish ने एक साथ मिलकर गाया है, जबकि गाने के बोल Shyam Dehati ने लिखें हैं और गाने को म्यूजिक Rajesh Rajnish ने दिया है।

ये गाना भोजपपुरी फिल्म ‘MOKAMA 0 Km’ का है। फिल्म में दिनेश लाल यादव (निरहुआ), आम्रपाली दुबे, सुशील सिंह, अंजना सिंह, संजय पांडे, मनोज टाइगर, प्रकाश जैस अहम किरदार में नजर आये हैं।

Share This Article