नोरा फतेही ने टाइट ड्रेस में बोल्ड अवतार से ढा दिया कहर, फैंस हुए बेहाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही अपने ग्लैमरस और स्टाइलिश लुक के लिए जानी जाती है। B Town में नोरा फतेही ने अपने बेहतरीन डांस से पहचान बनाई है। नोरा एक बार फिर अपने बोल्ड फिगर से लोगों को मोहित करती दिखी.

News Desk
Nora Fatehi flaunting bold look

Nora Fatehi फिल्म इंडस्ट्री में एक प्रसिद्ध डांसर हैं। नोरा अपने बोल्ड फिगर और उत्कृष्ट एक्टिंग के लिए प्रसिद्ध है। नोरा का बोल्ड अवतार फिर से चर्चा में है। नोरा फतेही ने हल्की ड्रेस में अपने स्टनिंग लुक को साझा किया है। नोरा के प्रशंसकों को उसके इस बोल्ड रूप को बहुत पसंद है।

नोरा ने शेयर किया बोल्ड लुक

नोरा फतेही अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती है। नोरा फतेही का सबसे हाल ही का रूप देखें, तो वह एक मल्टीकलर टाइट आउटफिट में बेहद सुंदर दिखती है। नोरा फतेही ने इंस्टाग्राम पर कई फोटो पोस्ट किए हैं जिसमें वह अपने सुंदर शरीर को फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई देती है। उनका सोशल मीडिया लुक बहुत लोकप्रिय है।

लाइट मेकअप में आई नजर

विरल ने नोरा फतेही का यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस एक स्लिट ड्रेस में दिखाई देती है। इस दौरान एक्ट्रेस ने हल्का मेकअप किया हुआ है। लाइट पिंक लिपस्टिक और पिंक ब्लश में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

इन फिल्मों में किया जबरदस्त काम

नोरा फतेही ने बॉलीवुड में आइटम नंबर देने के अलावा एक्टिंग भी की है। नोरा जॉन अब्राहम की फिल्म “सत्यमेव जयते 2” में दिखाई दी है। वह “ABCD ” फिल्मों में भी बेहतरीन अभिनय कर चुकी है। और अजय देवगन की फिल्म “भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया” में भी दिखाई दी है।

Share This Article