OMG 2 Collection : सातवें दिन बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी अक्षय कुमार की फिल्म, जाने फिल्म का अब तक का कलेक्शन

News Desk
OMG 2

OMG 2 Collection : हाल ही में 11 अगस्त के दिन ‘OMG 2’ फिल्म रिलीज हुई है और इसी के साथ थिएटर में ‘गदर 2’ फिल्म भी रिलीज की गई थी, जिस वजह से धीरे-धीरे अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म का रिस्पांस खराब होता जा रहा है। देखा जाए तो ‘OMG 2’ फिल्म को काफी अच्छा रिस्पांस मिला है।

लेकिन बॉक्स ऑफिस की कमाई की बात करें तो धीरे-धीरे अब कमाई कम होने लगी है। वैसे देखा जाए तो फिल्म ने 6 दिनों के अंदर 100 करोड़ की बेहतर कमाई कर ली थी। लेकिन अब सातवें दिन से फिल्म की कमाई में उतार-चढ़ाव नजर आ रहा है।

यह तो आप सभी जानते हैं कि इस फिल्म में अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम अहम किरदार निभाने वाले हैं। इसी के साथ इस फिल्म में कोर्टरूम ड्रामा नजर आने वाला है जो कि लोगों को काफी ज्यादा पसंद भी आ रहा है। फिलहाल लोगों की तरफ से फिल्म को लेकर काफी अच्छा रिस्पांस मिला है, लेकिन अब हम आपको बताते हैं कि सातवें दिन से इस फिल्म ने कितनी कमाई की है?

सातवें दिन किया इतना कलेक्शन

हमें मिली हमारी जानकारी के अनुसार सातवें दिन पर फिल्म ने सिर्फ 5 करोड़ की कमाई की है। यानी कि अब तक हो रही कमाई में 21 परसेंट की गिरावट नजर आई है। यानी कि सातवें दिन की कमाई को जोड़ते हुए फिल्म ने अब तक सिर्फ 88 करोड़ की कमाई की है। फिलहाल तो यह अनुमान लगाया जा रहा था कि वीकेंड के दौरान फिल्म अच्छी खासी कमाई कर लेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

अक्षय ने फैंस को कहा शुक्रिया

दरअसल हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने मिल रहे पॉजिटिव रिस्पांस को देखते हुए अपने फैंस को शुक्रिया अदा किया है। अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जाहिर किया है जिसमें उन्होंने कहा है कि, ‘OMG 2 फिल्म को ढेर सारा प्यार देने के लिए धन्यवाद।’

देखा जाए तो 2012 में ‘OMG’ फिल्म का पहला पार्ट आया था, जिसमें अक्षय कुमार के साथ परेश रावल अहम किरदार निभा रहे थे। यहां तक कि यह फिल्म लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई थी। वैसे आप लोगों की जानकारी के लिए बता दे कि ‘OMG 2’ फिल्म सेक्स एजुकेशन को लेकर फिल्म बनाई गई है।

Share This Article