OMG 2 Starcast Fees : अक्षय कुमार ने कम की अपनी फीस तो पंकज त्रिपाठी ने खूब लिए मजे, जाने इनकी फीस

News Desk
OMG

OMG 2 Starcast Fees : हम पिछले साल से देखता है कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की एक के बाद एक फिल्म फ्लॉप होती जा रही है। लेकिन इस बार अक्षय कुमार ‘ओ माय गॉड 2’ फिल्म लेकर आ रहे हैं, जिसे लेकर लोगों के बीच काफी ज्यादा उत्सुकता नजर आ रही है। यहां तक कि यह फिल्म काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में भी बनी हुई है।

ऐसा बताया जा रहा है कि यह फिल्म 11 अगस्त के दिन रिलीज होने वाली है। हमने ट्रेलर में देखा है कि इस फिल्म में अक्षय कुमार अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। उन्हीं के साथ परेश रावल की जगह पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) नजर आने वाली हैं। इतना ही नहीं बल्कि यामी गौतम (Yami Gautam) भी इस फिल्म में वकील का किरदार निभाने वाली है।

अगर हम इस फिल्म में स्टार कास्ट के बीच की बात करें तो आप सभी हैरान रह जाएंगे। देखा जाये तो इस फिल्म में 3 लोग महत्वपूर्ण किरदार वाले हैं अक्षय कुमार, पंकज तिवारी और यामी गौतम। लेकिन अक्षय कुमार ने अपने रोल के हिसाब से अपने फीस में कुछ कटौती भी की है, ऐसा हमारे सूत्रों से पता चला है। इसलिए हम आपको बताते हैं कि इस फिल्म के लिए स्टार्स ने कितनी फीस वसूल की है?

अक्षय कुमार

हम सभी ने ‘OMG’ फिल्म में देखा था कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपने भगवान का किरदार निभाया था। उसी तरह इस बार भी सेकंड पार्ट में वह भगवान का किरदार निभाने वाले हैं। यह तो आप सभी जानते हैं कि अक्षय कुमार अपने हर फिल्म के लिए अच्छी खासी फीस वसूल करते हैं।

इतना ही नहीं बल्कि हमारी सूत्रों से पता चला है कि अक्षय कुमार अपनी फिल्म के लिए 50 करोड़ तक की मोटी रकम वसूल कर लेते हैं। लेकिन इस फिल्म में खास किरदार निभाने के लिए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने सिर्फ 35 करोड़ की मोटी रकम वसूली की है।

पंकज त्रिपाठी

यह तो आप सभी जानते हैं कि पंकज त्रिपाठी एक परफेक्ट सुपरस्टार हैं। यहां तक कि इनका अभिनय लोगों के दिलों में इस कदर बैठ गया कि हर कोई इनकी फिल्म के दीवाने हुए जा रहे हैं। ‘OMG 2’ फिल्म में पंकज त्रिपाठी हमें अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। इतना ही नहीं बल्कि ‘OMG 2’ फिल्म पूरी की पूरी पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) पर ही बनाई गई है। यानी कि यह इस फिल्म में अहम किरदार निभाने वाले हैं और उन्होंने भी इस फिल्म के लिए करीब 5 करोड़ रुपए फीस ली है।

यामी गौतम

यामी गौतम (Yami Gautam) भी देखा जाए तो हमेशा से ही हटकर फिल्मों में काम करती है। यहां तक कि लोगों के इनका काम काफी पसंद आता है। इनको जिस किसी भी फिल्मों में देखा गया है तो लोग इनके अभिनय से हमेशा खुश ही हुए है। ऐसा ही एक दमदार अभिनय निभाते हुए हमें ओम माय गॉड 2 फिल्म में यामी गौतम नजर आएगी।

इस फिल्म में यामी गौतम (Yami Gautam) एक वकील का किरदार निभाने वाली है। अगर हम इनकी फीस की बात करें तो इन्होंने भी इस फिल्म के लिए 8 करोड़ की मोटी रकम वसूल की है। इसी के साथ यह फिल्म 11 अगस्त के दिन सिनेमाघरों में लग जाएगी।

Share This Article