OMG 2 vs Gadar 2 : पर्दे पर भिडेंगे सनी देओल और अक्षय कुमार, जाने किसकी एडवांस बुकिंग हुई है ज्यादा?

News Desk
OMG 2 vs Gadar 2

OMG 2 vs Gadar 2 : बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई बार ऐसा होता है कि एक ही दिन में दो फिल्में रिलीज हो जाती है, जिस वजह से बड़े-बड़े स्टार्स को एक-दूसरे का सामना करना पड़ता है। देखा जाए तो इस बात का असर इनकी फिल्म की कमाई पर भी पड़ता है। कुछ मेकर्स तो आमने सामने आई फिल्मों के कारण अपने पैर पीछे कर लेते हैं और अपनी रिलीज डेट बदल देते हैं। ऐसा ही इस बार फिर से देखने को मिलने वाला है।

इस बार 15 अगस्त के वीकेंड के दौरान भी दो बड़ी बजट की फिल्में सामने आने वाली है। देखा जाये तो ये पूरी तरह से फैंस पर निर्भर करता है कि वह कौन सी फिल्म को ज्यादा प्यार देते हैं? लेकिन इन सब का असर बॉक्स ऑफिस की कमाई पर भी पड़ता है। इस बार सनी देओल (Sunny Deol) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का आमना सामना होने वाला है।

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि अक्षय कुमार की ‘ओम माय गॉड 2’ फिल्म और सनी देओल की ‘गदर 2’ फिल्म साथ साथ आने वाली है। इतना ही नहीं बल्कि यह दोनों फिल्म 11 अगस्त के दिन ही रिलीज होने वाली है, ऐसा सुनने में आ रहा है।

देखा जाए तो दोनों ही फिल्मों को लेकर एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है, लेकिन अभी भी अनुमान लगाना बहुत मुश्किल है कि दोनों में से कौन सी बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाई? फिलहाल लोगों के बीच दोनों ही फिल्म को लेकर काफी ज्यादा उत्सुकता भी नजर आ रही है।

देखा जाए तो जल्द ही दोनों फिल्म के ट्रेलर भी रिलीज हो जाएंगे यह कहना गलत नहीं होगा कि ‘ओ माय गॉड 2’ और ‘गदर 2’ फिल्म के फैंस फिल्मों का काफी वक्त से इंतजार करते चले आ रहे हैं। इसी के साथ साथ जोरों शोरों से फिल्मों की एडवांस बुकिंग होना भी शुरू हो चुकी है।

‘गदर 2’ एडवांस बुकिंग

आप लोगों पर जानकारी के लिए बता दे कि पूरे 22 साल बाद ‘गदर 2’ फिल्म रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में अमीषा पटेल, सनी देओल और उत्कर्ष शर्मा अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म के टीजर से ही लोगों के बीच फिल्म को लेकर काफी ज्यादा उत्सुकता बनी हुई है।

फिलहाल 11 अगस्त के दिन आपके नजदीकी सिनेमाघरों में इस फिल्म को रिलीज कर दिया जाएगा। फिलहाल हमारे सूत्रों से पता चला है कि इस फिल्म के 15,000 से ज्यादा की टिकट बिक चुकी है यानी कि फिल्म रिलीज होगी तब तक 20,000 के आसपास टिकट बिक चुकी होगी। मेकर्स का अनुमान है कि फिल्म पहले दिन से ही कम से कम 20 से 25 करोड़ की कमाई कर ली है।

‘ओ माय गॉड 2’ एडवांस बुकिंग

‘ओएमजी’ फिल्म में हमें अक्षय कुमार के साथ पंकज त्रिपाठी नजर आने वाले हैं। फिल्म के टीजर के साथ ही लोगों के बीच इस फिल्म को लेकर एक उत्सुकता नजर आ रही है। इतना ही नहीं बल्कि इस फिल्म को लेकर भी एडवांस बुकिंग पहले से ही शुरू हो चुकी है। हमारे सूत्रों से पता चला है कि अब तक इस फिल्म के करीब एक हजार के आसपास की टिकटें बिक चुकी है। इतना ही नहीं बल्कि अब धीरे-धीरे टिकटों की संख्या और बढ़ जाएगी।

Share This Article