जोर-शोर से चल रही Panchayat 3 की शूटिंग! गर्मी में Neena Gupta का हुआ बुरा हाल

नीना गुप्ता इस समय वेब सीरीज 'पंचायत 3' की शूटिंग कर रही हैं। नीना ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह गांव की प्रधान मंजू देवी के तहजे से बात करती हुई बता रही हैं कि भीषण और तपती गर्मी में शूट की वजह से वह किस कदर तकलीफ में हैं। नीना ने बताया कि आंख, मुंह चेहरा सब जल रहा है।

News Desk
Panchayat Season 3

Panchayat 3: जब से ‘पंचायत’ के तीसरे सीजन की अनाउंसमेंट हुई है, तभी से फैन्स बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दर्शक एक बार फिर सचिव जी, प्रधान और बिनोद की कहानी देखने को बेचैन हैं। ‘पंचायत 3’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है और सभी कलाकारों ने शूट शुरू भी कर दिया है। हालांकि अभी यह नहीं पता चल पाया है कि शूटिंग कहां हो रही है।

पहले दो सीजन की धमाकेदार सफलता के बाद अब दर्शकों को इसके तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार है। जल्द ही ये सीजन ओटीटी पर देखने को मिलने वाला है। प्रधान जी, सचीव जी, प्रह्लाद, विकास की जोड़ी और बिनोद की समस्यायें एक बार फिर गुदगुदाने के लिए आ रही हैं। सभी कलाकार इस वक्त जोर-शोर से शूट कर रहे हैं।

नीना गुप्ता ने पंचायत 3 की शूटिंग से वीडियो किया शेयर

अगर आपको भी इसके तीसरे सीजन का इंतजार है तो बता दें कि आपका ये इंतजार अब खत्म होने वाला है। पंचायत की मंजू देवी यानी नीना गुप्ता ने ने हाल ही में सीरीज के शूटिंग से सेट से लेटेस्ट वीडियो को शेयर किया है। इस वीडियो के सामने आने के बाद से ही दर्शक इसके तीसरे सीजन की शूटिंग शुरू होने को लेकर कयास लगा रहे हैं।

40 डिग्री में हो रही हैं पंचायत 3 की शूटिंग

वीडियो में नीना गुप्ता, प्रधान मंजू देवी के लहजे में बोल रही हैं कि वह और पूरी टीम 40 डिग्री तापमान में शूटिंग कर रही है। बहुत बुरा हाल है। वह मुंबई आएंगी तो कोई उन्हें पहचान भी नहीं पाएगा। वीडियो में नीना गुप्ता कह रही हैं, ‘धूप गरम है। छाता ऊपर से निकल जाता है। धूप आंख और मुंह में लगती है। सब जल गया है। 

नीना गुप्ता ने कुछ दिनों पहले प्रधान जी की पत्नी वाले लुक में एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें वह सबको अपने घर में लगे चीकू दिखा रही हैं और कह रही हैं कि प्रधान जी के घर में, गांव में ये चीकू हैं। इस वीडियो को देखते ही फैंस के कमेंट्स की लाइन लग गई।

वीडियो में ऐसा है नीना गुप्ता का लुक

नीना गुप्ता शेयर वीडियो में उनके लुक की बात करें तो उन्होंने पिंक कलर की कॉटन की साड़ी पहनी हुई है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने माथे पर बड़ी सी बिंदी लगाई है और सिर पर पल्लू भी लिया है। उन्होंने गले में एक माला भी पहनी हुई है। एक्ट्रेस का ये लुक देखकर फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। उन्हें अब पूरी उम्मीद है कि जल्द ही उन्हें पंचायत का तीसरा पार्ट भी देखने को मिलेगा।

दिल में बसा ‘पंचायत’ वेब सीरीज का हर किदार

‘पंचायत’ सीरीज का हर किरदार लोगों के दिलों में अपनी जगह बना चुका है, फिर चाहे वह प्रधान हो या फिर बिनोद या बनराकस। इस सीरीज ने न सिर्फ लोगों को गुदगुदाया, बल्कि रुलाया और गांव के परिवेश और प्यार से भी रूबरू करवाया। अब फैन्स इस सीरीज के लिए बेसब्र हुए जा रहे हैं।

Amazon Prime Video की इस वेब सीरीज को लोगों द्वारा ढेर सारा प्यार मिला था, मेकर्स ने कॉमेडी और ड्रामा से भरपूर सीरीज का दूसरा पार्ट भी बनाया। जिसके खत्म होते ही लोगों को तीसरे सीजन का इंतजार होने लगा। कहा जा रहा है कि इस साल के अंत तक तीसरा सीजन भी शुरू होने वाला है।

Share This Article