परिणीति-राघव की शादी का वेन्यू हुआ फाइनल, उदयपुर के इस होटल में होगी शादी

Parineeti-Raghav Chadha Wedding: पिछले कुछ समय से इस बात की चर्चा है कि परिणीति और राघव की शादी कहां होगी. खुलासा हुआ है कि दोनों की शादी का वेन्यू फाइनल हो चुका है। रिपोर्ट्स के मुताबिक परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा उदयपुर में शादी करने जा रहे हैं।

News Desk
Parineeti Chopra and Raghav Chadha Wedding

Parineeti-Raghav Chadha Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा की जब से सगाई हुई है तब से दोनों की शादी की चर्चा जोरों पर है। पिछले कुछ समय से इस बात की चर्चा है कि परिणीति और राघव की शादी कहां होगी। खुलासा हुआ है कि दोनों की शादी का वेन्यू फाइनल हो चुका है। रिपोर्ट के मुताबिक, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा उदयपुर के एक आलीशान होटल में शादी करने जा रहे हैं। सगाई की तरह, युगल अपनी शादी को पारंपरिक और अंतरंग रखना चाहते हैं। यानी शादी करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में होगी।

ओबेरॉय उदय विलास में करेंगे शादी

Times Hindi की मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा उदयपुर के ज़िल पिछोला के पास The Oberoi Udaivilas लक्ज़री पैलेस होटल में शादी करेंगे. राघव और परिणीति दोनों ने ही इस होटल को हरी झंडी दे दी है। परिणीति और राघव 2023 के अंत तक सितंबर से नवंबर तक शादी की डेट फाइनल कर सकते हैं। हालांकि अभी तक शादी के वेन्यू की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

परिणीति चोपड़ा और राघव पारंपरिक तरीके से शादी करेंगे। क्योंकि दोनों परिवार एक पारंपरिक शादी करना चाहते हैं जिसमें सभी रीति-रिवाजों का पालन किया जाए। दोनों करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में शादी भी करेंगे।

गौरतलब है कि परिणीति की बहन प्रियंका चोपड़ा ने भी निक जोनास से राजस्थान के महल में शादी की थी। इस साल के अंत में, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी के साथ-साथ कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने भी राजस्थान में शादी कर ली है।

Share This Article