Pooja Bhatt Networth : पूजा भट्ट बिग बॉस में एक दिन के लेती है इतने रुपये, करोड़ो में है उनकी नेटवर्थ

News Desk
Pooja Bhatt

Pooja Bhatt Networth : अधिकतर लोग पहले से ही आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का नाम अपनी जुबान पर रखते हैं, लेकिन देखा जाए तो उनकी बड़ी बहन पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) भी एक बहुत जानी-मानी अदाकारा रह चुकी हैं। इन्होंने ‘डैडी’ फिल्म से अपना पहला बॉलीवुड डेब्यू किया था और आगे चलकर एक से बढ़कर एक बॉलीवुड इंडस्ट्री को फिल्में दी है।

इन दोनों पूजा भट्ट फेमस रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 2 के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है। वैसे आप लोगों की जानकारी के लिए बता दे कि जब पूजा भट्ट सिर्फ 17 वर्ष की थी, तब से ही टीवी इंडस्ट्री में कदम रख लिया था, लेकिन आज हम आपको बताएंगे की पूजा भट्ट की नेटवर्थ वैल्यू कितनी ज्यादा है?

पूजा भट्ट की लाइफस्टाइल है काफी शानदार

भले ही पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने अब फिल्म इंडस्ट्री से दूरियां बना ली है, लेकिन फिर भी हर किसी की जुबान पर पूजा भट्ट का नाम आ ही जाता है। हमारे सूत्रों से पता चला है कि पूजा भट्ट करीब 47 करोड़ की मालकिन है। इतना ही नहीं बल्कि पूजा भट्ट काफी ऐशो आराम वाली जिंदगी आज भी जीती जा रही है।

फिल्मों से दूरियां बनाने के बावजूद भी पूजा भट्ट मॉडलिंग और ऐड करके काफी अच्छी खासी कमाई वसूल कर लेती है। इसी के साथ पूजा भट्ट को गाड़ियों का काफी शौक है, जिस वजह से इनके पास काफी शानदार शानदार गाड़ियां भी है, जिसमें से ऑडी क्यू7 और टोयोटा फॉर्च्यूनर कार भी मौजूद है।

पूजा भट्ट बिग बॉस ओटीटी 2 के लिए वसूली इतनी रकम

यह कहना गलत नहीं होगा कि पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ओटीटी प्लेटफार्म पर अपने जलवे बिखेरते हुए नजर आ रही है। इसी के साथ यह काफी दमदार भी दिख रही है। हमारे सूत्रों से पता चला है कि बिग बॉस के घर में रोजाना पूजा भट्ट 1 दिन के 45000 रुपये वसूल किया करती है।

फिलहाल OTT बिग बॉस के घर में पूजा भट्ट को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और इसी के साथ उन्होंने अपनी लाइफस्टाइल से जुड़ी कई सारी बातें भी सामने रखी है। इतना ही नहीं बल्कि पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने पूरे टीवी शो के दौरान बताया कि उन्होंने अपने पति से तलाक क्यों लिया? यहां तक कि जब उनका तलाक हुआ तब उनकी हालत मरने जैसी हो चुकी थी।

पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) का कहना है कि उन्हें शराब की लत उन्हें तलाक के बाद ही लगी है। यहां तक कि लोगों ने उन्हें कई गंदी-गंदी बातें भी कही, जिसे वह बर्दाश्त तक नहीं कर पा रही थी। लेकिन अब पूजा भट्ट ने अपने आप को पूरी तरह से बदल लिया है। अब ना तो वह किसी पर भरोसा करती है और ना ही शराब की आदी है।

Share This Article