Pori Moni ने अकेले बनाया बेटे Rajya का जन्मदिन, Sariful Razz की याद से आंखों में आंसू

10 अगस्त को Sariful Razz और Pori Moni के बेटे Shaheem Muhammad Rajya का जन्मदिन था। इस मौके पर परिमानी ने बांग्लादेश के एक पांच सितारा होटल में खास इंतजाम किया था। एक्ट्रेस को अपने पति का साथ बहुत याद आया और इतनी रोई की आँखों से आँसू आने लगे।

News Desk
Pori Moni ने अकेले मनाया बेटे Rajya का जन्मदिन, Sariful Razz की याद से आंखों में आंसू
Pori Moni ने अकेले मनाया बेटे Rajya का जन्मदिन, Sariful Razz की याद से आंखों में आंसू

धालीवुड एक्ट्रेस Pori Moni चर्चा में हैं। वह अपने काम से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। कई लोग उन्हें बिगड़ैल हीरोइन भी कहते हैं। हालाँकि वह एक बांग्लादेशी अभिनेत्री हैं, लेकिन वह बंगाल के अन्य हिस्सों में भी बहुत लोकप्रिय हैं। हालाँकि उनके निजी जीवन को लेकर कई विवाद हैं। Sariful Razz के साथ उनके रिश्ते के कारण कानूनी अलगाव हो गया। अभी तक तलाक नहीं हुआ है, लेकिन वे अलग रहते हैं। जरूरत पड़ने पर ही राज ने परी से संपर्क किया।

परिमानी पिछले साल 10 अगस्त को मां बनी थीं। इस एक साल में एक्ट्रेस हर महीने की 10 तारीख को अपने बेटे का जन्मदिन मनाती रहीं। लेकिन यह गुरुवार, 10 अगस्त, परिमानी के लिए एक विशेष दिन था। क्योंकि पुत्र राज्य (राज्य) को एक वर्ष पूरा हो गया है। हीरोइन ने अपने बेटे Shaheem Muhammad Rajya का एक साल का जन्मदिन भी अकेले ही मनाया।

10 अगस्त को राज-परी के बेटे राज्य का जन्मदिन था। इस मौके पर परिमानी ने बांग्लादेश के एक पांच सितारा होटल में खास इंतजाम किया था। बेटे के जन्म के बाद से ही वह उसे Rajya कहकर बुलाती थीं, लेकिन काफी समय से एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपने बेटे को ‘पद्म‘ कहकर संबोधित कर रही थीं।

इसके बाद उन्होंने कहा कि वह अपने बेटे का नाम ‘शाहीम मोहम्मद पद्मा‘ रख रहे हैं। तो नाम से मेल खाते हुए बेटे के पहले जन्मदिन की थीम कमल रखी गई। मेहमान भी उसी रंग के कपड़े पहने हुए थे। आमंत्रित लोगों में बांग्लादेश के लोकप्रिय अभिनेता और अभिनेत्रियाँ शामिल थीं।

परिमानी ने खुद कमल के फूल के पैटर्न वाली ड्रेस पहनी हुई थी। परिमोनी ने कमल के फूल जैसा लंबा गाउन पहना हुआ था। अपने बेटे को सफेद रंग का पंजाबी पायजामा पहन रखा था। हालांकि, तमाम झगड़ों और कड़वाहट के बावजूद एक्ट्रेस को अपने पति का साथ बहुत याद आया और इतनी रोई की आँखों से आँसू आने लगे।

परिमानी ने अपने बेटे का जन्मदिन धूमधाम से मनाया। बहुत से लोग जानना चाहते हैं कि इसकी कुल लागत कितनी है? एक्ट्रेस ने बांग्लादेश की मीडिया और टाइम्स हिंदी को बताया कि उनके बेटे के जन्मदिन पर 14 लाख 80 हजार रुपये खर्च किए गए। साथ ही उन्होंने बताया कि हर महीने बचत करके उन्होंने यह रकम खर्च की है। लेकिन परी के अफसोस के इस खुशी के दिन भी Rajya के पिता शरीफुल राज अपने बेटे का जन्मदिन बड़े पैमाने पर मना सकते थे।

Share This Article