Pushpa 2 : फिल्म के सेट से सामने आया Fahadh Faasil का नया लुक, किलर लुक में नजर आए भंवर सिंह शेखावत

News Desk
Pushpa 2

Pushpa 2 : हाल ही में हमारी जानकारी से पता चला है कि साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) ‘पुष्पा’ फिल्म में निभा रहे भंवर सिंह का किरदार एक्टर फहाद फासिल (Fahad Fasil) का जन्मदिन मनाने के लिए आए हैं।

एक्टर फहाद को बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज के साथ-साथ फैंस भी जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं। लेकिन उनके जन्मदिन पर पुष्पा फिल्म के मेकर्स ने फैंस को बहुत बड़ा गिफ्ट दिया है। दरअसल हाल ही में एक पोस्टर जारी किया गया है जिसमें भंवर सिंह स्पोर्ट्स जैकेट पहने हुए काले गॉगल्स के साथ सामने आने वाले हैं, यानी कि इनका एक नया लुक हमें देखने को मिलने वाला है।

यह तो आप सभी जानते हैं कि फहाद फासिल ‘पुष्पा’ फिल्म में भंवर सिंह का किरदार निभाने वाले हैं यानी कि अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के अपोजिट नजर आएंगे। हाल ही में सामने आए तस्वीर में फहाद सिगरेट पीते हुए नजर आ रहे हैं बल्कि लोगों को इनका यह पोस्टर काफी पसंद आ रहा है। इसी के साथ सोशल मीडिया पर बताया जा रहा है कि भंवर सिंह ‘पुष्पा’ से रिवेंज लेने के लिए जल्द ही आने वाले हैं। साथ ही साथ फिल्म मेकर्स भंवर सिंह यानी कि फहाद फासिल को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं दी है।

फहाद फाजिल का नया लुक

हाल ही में सामने आए भंवर सिंह के नए लुक को देखकर हर कोई फिल्म के लिए और भी ज्यादा उत्सुक हो रहा हैं। यहां तक कि सोशल मीडिया पर कई सारे यूजर्स ने ‘हैप्पी बर्थडे भाई’ आपकी फिल्म अगले साल की सबसे बड़ी फिल्म होगी, ऐसा भी कह रहे है।

यह तो सभी जानते हैं कि 2021 में ‘पुष्पा’ फिल्म आई थी जिसमें अल्लू अर्जुन (Allu Arjun), रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) और फहाद फासिल (Fahad Fasil) को देखा गया था। यहां तक कि यह फिल्म लोगों को इतनी ज्यादा पसंद आई कि हर किसी की जुबान पर इस फिल्म के डायलॉग नजर आ रहे थे। फिलहाल सेकंड पार्ट को लेकर लोगों के बीच काफी ज्यादा उत्सुकता नजर आ रही।

हाल ही में आए इंटरव्यू द्वारा ऐसा बताया जा रहा है कि भंवर सिंह का किरदार हमें इस बार ज्यादा देखने को मिलने वाला है। यहां तक कि आने वाले सेकंड पार्ट में हमें भंवर सिंह और अल्लू अर्जुन यानी कि पुष्पा के बीच काफी कुछ देखने को मिलने वाला है। हमारे सूत्रों से पता चला है कि पुष्पा फिल्म का सेकंड पार्ट को 2024 के दौरान रिलीज किया जाएगा और फिलहाल फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी गई है।

Share This Article