कुर्ती में हाथ डालकर Rachna Tiwari ने किया ये अश्लील कांड, बोल्ड सीन देख बूढ़ों का चढ़ा पारा

News Desk
Rachna Tiwari Dance

Rachna Tiwari Dance : हरियाणवी इंडस्ट्री की नई नवेली डांसर और सिंगर रचना तिवारी (Rachna Tiwari) जब भी स्टेज पर आती हैं, फैंस के होश उड़ा देती है। इन्हें देखने के लिए हजारों लोगों की भीड़ मानो पागल हो जाती है। रचना तिवारी के ठुमके में जो पॉवर है उससे पूरा शहर हिलने लगता है। यहां तक कि यह डांसर दूसरे कलाकारों को भी टक्कर देती हुई नजर आ रही है।

इस बार विशेष प्रकार की शर्ट पहनकर अपना एक वीडियो बनाया था जिसे बहुत से लोग पसंद करते हैं। वह हरियाणवी गानों पर डांस करना पसंद करती हैं और स्टेज पर परफॉर्म करने में अच्छी हैं। 8 से लेकर 70 साल तक के हर उम्र के लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं। उनका ये वीडियो बड़े लोगों समेत तमाम लोगों को खुश कर रहा है।

जब सुनीता बेबी मंच पर जाती हैं, तो हर कोई उनका डांस पसंद करता है और वास्तव में उत्साहित हो जाता है। फिलहाल उनका ‘फेयर लवली मेहंदी कर दी’ गाने पर डांस करते हुए एक वीडियो सामने आया है, जिसे लोग खूब एन्जॉय कर रहे हैं. उसने एक तंग सफेद पोशाक पहनी हुई है और मंच पर नृत्य करते हुए इधर-उधर कूद रही है!

वीडियो में सुनीता बेबी स्टेज पर डांस कर रही हैं और कई लोगों को लगता है कि वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। उनका डांस वाकई बहुत अच्छा है और लोग उन्हें देखना पसंद करते हैं। कुछ लोग यह भी सोचते हैं कि वह सपना चौधरी नाम की एक अन्य नर्तकी से बेहतर है। सुनीता जब डांस करती हैं तो कुछ लोगों को सपने के बारे में सोचने पर मजबूर कर देती हैं।

सुनीता बेबी अपने कमाल के डांस मूव्स के लिए काफी मशहूर हो चुकी हैं। जब वह स्टेज पर जाती हैं तो लोग काफी एक्साइटेड हो जाते हैं और जोर-जोर से तालियां और चीयर करने लगते हैं। हर कोई उनके डांस को इतना पसंद करता है कि इससे उनके दिल दौड़ जाते हैं। अगर आपने अभी तक सुनीता बेबी का डांस वीडियो नहीं देखा तो कुछ मिस कर रहे हैं। एक बार देखोगे तो दंग रह जाओगे।

रचना तिवारी की लचकती कमरिया को देखने के लिए हर उम्र के लोग दीवाने है इसका पता आप वीडियो देखकर लगा सकते है कि लोग इन्हें देखने के लिए कितने बेताब रहते है। इतना ही नही उनके डांस शो को देखने के लिए लोग अपना काम छोड़कर उनके प्रोग्राम को देखने पहुंच जाते हैं। जहां भी इनका डांस होता है वहीं पर नौजवानों से लेकर बुड्ढों की भीड़ लग जाती है जिसकी वजह से वहां पर पुलिस प्रशासन भी लगी रहती है।

Share This Article