रजनीकांत की ‘Jailer’ ने तोड़ा बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड, कमाई के मामले में 200 करोड़ का किया आंकड़ा पार

News Desk
jailer

हाल ही में 11 अगस्त के दिन कई सारी फिल्में रिलीज हुई है जिसमें से एक साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajnikant) की फिल्म भी रिलीज हुई है। इस फिल्म का नाम ‘जेलर’ है। यह तो आप सभी जानते हैं कि बॉक्स ऑफिस पर रजनीकांत की फिल्मों का असर काफी ज्यादा नजर आता है।

यहां तक कि बॉक्स ऑफिस किंग के नाम से भी रजनीकांत को बुलाया जाता है। हैरान करने वाली बात यह है कि इस फिल्म ने 6 दिन में ही 200 करोड़ की कमाई कर ली है, जिसे जानकर हर कोई हैरान रह गया है। यहां तक कि उम्मीद यह भी लगाई जा रही है कि वर्ल्ड कलेक्शन के दौरान यह फिल्म 400 करोड़ की कमाई कर सकती है। फिलहाल देखा जाए तो फिल्म को काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

वैसे आप लोगों की जानकारी इतना बता दे कि इस फिल्म में एक्शन एंटरटेनमेंट नजर आएगा। उसी के साथ इस फिल्म में रजनीकांत (Rajnikant), जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) और शिवराज कुमार, मोहनलाल जैसे बड़े स्टार अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दे कि सिर्फ 6 दिन में ही जेलर फिल्म ने कई सारे फिल्मों के बड़े-बड़े रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

भारत में 200 करोड़ के क्लब में हुई शामिल

देखा जाए तो इन दिनों काफी सारी छुट्टियां थी जिस वजह से इस फिल्म को काफी फायदा पहुंचा है। यहां तक कि 15 अगस्त के नेशनल वीकेंड के दिन इस फिल्म ने बेहतर कमाई की है। इतना ही नहीं बल्कि छठे दिन में इस फिल्म ने 33 करोड़ की कमाई कर ली। इसके बाद इस फिल्म का कलेक्शन 207 करोड़ के आसपास पहुंच चुका है। देखा जाए तो इस फिल्म का क्रेज तमिलनाडु और केरल में भी छाया हुआ है।

यह है जेलर की कहानी

आप में से जिन्होंने इस फिल्म को नहीं देखा है उनकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में बेटे और पिता के ऊपर कहानी बनाई गई है। इस फिल्म में रजनीकांत एक रिटायर जेलर है और रजनीकांत (Rajnikant) के बेटे एक पुलिस अधिकारी रहते हैं। लेकिन उनके बेटे की हत्या कर दी जाती है जिस वजह से रजनीकांत उस हत्यारे को मारने की प्लानिंग करते हैं।

यह तो आप सभी जानते हैं कि इस फिल्म में तमन्ना भाटिया ने एक आइटम सॉन्ग किया है जो इन दिनों हर किसी की जुबान पर छाया हुआ है। बल्कि यह गाना लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है।

Share This Article