किसी परी से कम नहीं है Ranbir Kapoor की बहन Riddhima Kapoor, तस्वीरें देख उड़ जायेंगे होश

News Desk
Ranbir Kapoor

यह तो आप सभी जानते हैं कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) आए दिन अपनी निजी जिंदगी और फिल्मों के कारण सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं। लेकिन आज हम रणबीर कपूर की नहीं बल्कि उनकी बहन रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) के बारे में बात करने जा रहे हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि रिद्धिमा कपूर खूबसूरती के मामले में बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को मात दे सकती हैं।

आप में से कई लोगों को पता नहीं होगा कि ऋषि कपूर और नीतू कपूर के दो बच्चे हैं एक का नाम है रणबीर कपूर जो कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार है तो वहीं दूसरी और है रिद्धिमा कपूर जो कि एक बिजनेसमैन है। वैसे देखा जाए तो जबसे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir-Alia Marriage) की शादी हुई है तब से ही यह दोनों सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं। यहां तक कि उनकी निजी जिंदगी भी लोगों के सामने आ जाती है।

आप सभी जानते हैं कि रणबीर कपूर की शादी आलिया भट्ट से हो चुकी है लेकिन शादी से पहले भी रणबीर कपूर कई सारी अभिनेत्रियों के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं। यहां तक कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukon) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ रिलेशनशिप की बातें काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई थी। फिलहाल पिछले साल ही रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट से शादी कर ली और उनकी एक नन्ही सी बेटी भी है। लेकिन देखा जाए तो रणबीर कपूर की शादी में ज्यादातर लोगों की नजरें रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर पर आकर रुक जाती थी।

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि आलिया भट्ट की ननद यानी कि रिद्धिमा कपूर खूबसूरती के मामले में बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ सकती है। इतना ही नहीं बल्कि आलिया भट्ट से भी ज्यादा खूबसूरत उनकी ननद रिद्धिमा कपूर है जो कि काफी ज्यादा सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती है।

कुछ समय पहले आए इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने बताया कि वह अपनी बहन रिद्धिमा कपूर से बहुत ज्यादा इरिटेट हो जाते हैं क्योंकि रिद्धिमा कपूर जब भी उन्हें मैसेज करती है तो उस मैसेज में सिर्फ एक वर्ड टाइप करके छोड़ देती है जिस वजह से रणबीर कपूर कई बार गुस्सा हो जाते थे। वैसे तो आप सभी जानते हैं कि कपूर खानदान में हर कोई फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा हुआ है लेकिन फिर भी रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) ने फिल्म इंडस्ट्री में अपना कदम नहीं रखा।

वैसे देखा जाए तो सोशल मीडिया पर जभी रिद्धिमा कपूर की तस्वीरें आती है वह चंद मिनटों में ही वायरल हो जाती है। यहां तक कि लोग रिद्धिमा कपूर की तस्वीरों पर भर भर के कमेंट करना शुरू कर देते हैं जिससे साफ नजर आता है कि खूबसूरती के मामले में रिद्धिमा कपूर भी कम नहीं है।

फिल्म इंडस्ट्री में ना आकर रिद्धिमा कपूर अपना एक बिजनेस चला रही है। यहां तक कि उन्होंने एक बिजनेसमैन से ही शादी भी कर ली है। आपने कई बार कई जगहों पर रिद्धिमा और उनके पति को साथ में देखा होगा।

Share This Article