RRKPK Collection : 8वें दिन रणवीर और आलिया की फिल्म की कमाई थमी, ओपेनहाइमर के सामने अब तक हुई इतनी कमाई

News Desk
RRKPK Collection

RRKPK Collection : बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) के निर्देशन में बनी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी हाल ही में 28 जुलाई को सिनेमाघरों में लगा दी गई थी। इस फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की प्रेम कहानी और फैमिली ड्रामा देखने को मिला है।

यहां तक कि लोगों को इन दोनों की जोड़ी काफी ज्यादा पसंद भी आ रही है। इस फिल्म में आपको देखने को मिलेगा कि दो अलग-अलग फैमिली बैकग्राउंड से आए लोग किस तरह से अपने प्यार को बचाने की कोशिश कर रहे हैं?

एक हफ्ते में की अच्छी कमाई

देखा जाए तो फिल्म को थिएटर पर लगे कम से कम एक हफ्ता पूरा हो चुका है और यह कहना गलत नहीं होगा कि इस एक हफ्ते में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म ने काफी अच्छी कमाई की है। लेकिन अब तक फिल्म में लगाए गए पैसे पूरी तरह से वसूल नहीं हुए हैं। आइए हम आपको बताते हैं कि इस फिल्म ने अब तक कितने की कमाई कर ली है?

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का कलेक्शन

इसमें आप देख सकते हैं कि हम में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की प्रेम कहानी तो नजर आई रही है। उसी के साथ साथ धर्मेंद्र (Dharmendra) और शबाना आजमी (Shabana Aazmi) की भी छोटी सी प्रेम कहानी नजर आ रही है। देखा जाए तो इस फिल्म को रिलीज हुए अब तक एक हफ्ता पूरा हो चुका है और इस पूरे हफ्ते में फिल्म ने कम से कम 80 करोड़ की कमाई कर ली है।

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दे कि पहले दिन यानी कि 28 जुलाई के दिन इस फिल्म ने 11.1 करोड़ की कमाई की थी तो वही 29 जुलाई के दिन इस फिल्म ने 16. 5 करोड़ की कमाई की। आगे चलकर कलेक्शन और भी ज्यादा बढ़ने लगा 30 जुलाई के दिन इस फिल्म में 18 करोड़ की कमाई की और 31 जुलाई के दिन 7.2 करोड़ की कमाई की, लेकिन आगे चलकर धीरे-धीरे कमाई कम होने लगी है। यहां तक कि हफ्ते की आखिरी में फिल्म ने सिर्फ 6 करोड़ की कमाई की जिसके चलते पूरे हफ्ते 80 करोड़ की कमाई हो गई।

देखा जाए तो डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म में कम से कम डेढ़ सौ करोड़ का इन्वेस्टमेंट किया है, लेकिन अब तक फिल्म सिर्फ आगे तक ही पहुंच पाई है।

इस फिल्म से मिल रही है टक्कर

आप में से कई लोगों को शायद इस बारे में पता नहीं होगा कि दूसरी और रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म के साथ-साथ थिएटर में एक हॉलीवुड की फिल्म भी लगी हुई है। जिस वजह से कमाई पर इतना ज्यादा असर पड़ रहा है। इस फिल्म का नाम ओपेनहाइमर है और ये भी 28 जुलाई के दिन ही सिनेमाघर पर रिलीज हुई थी जिस वजह से कमाई पर इतना ज्यादा असर पड़ रहा है।

Share This Article