RARKPK Collection : 50 करोड़ के क्लब में शामिल हुई रणवीर और आलिया की फिल्म, देखें अब तक के आंकड़े

News Desk
rarkpk collection day 4

RARKPK Collection : हाल ही में शुक्रवार के दिन बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी रिलीज हुई है। फिल्म इतने धमाकेदार एंट्री से रिलीज की गई है कि लोगों को फिल्म काफी पसंद आने लगी है।

देखा जाए तो अब तक रणवीर सिंह की जितनी भी फिल्में आई वे सभी फ्लॉप होती जा रही थी, लेकिन रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म ने फिर से रणवीर सिंह की लोगों के दिलों में जगह बना दी है। फिलहाल इस फिल्म को रिलीज हुए सिर्फ 4 दिन हुए हैं लेकिन इस फिल्म में इन 4 दिन में धमाकेदार बंपर कमाई की है। आइए हम आपको बताते हैं कि इस फिल्म ने अब तक कितने की कमाई कर ली है।

फिल्म ने पार किया 50 करोड़ का आंकड़ा

हाल ही में रिलीज हुई रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का रोमांस देखने का मौका मिला है। लेकिन इस फिल्म ने सिर्फ 3 दिन में ही 45 करोड़ की कमाई कर ली है। लेकिन वही चौथे दिन सबसे हैरान वाला हादसा हो गया।

दरअसल चौथे दिन इस फिल्म ने सात से आठ करोड़ की कमाई की यानी कि 50 करोड से भी ज्यादा का आंकड़ा फिल्म अब तक पूरा कर चुकी है। अभी भी लोगों के बीच में इस फिल्म को लेकर क्रेज देखने को मिल रहा है। देखते देखते आगे पता चलेगा कि फिल्म कितनी कमाई कर पाएगी?

फिल्म ने तीसरे दिन में इतनी कमाई

देखा जाए तो रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म लोगों को बहुत पसंद आ रही है। अब तक फिल्म ने सिर्फ 3 दिनों में 45 करोड़ के आसपास की कमाई कर ली थी लेकिन चौथे दिन थोड़ी सी गिरावट नजर आ रही है। फिल्म को रिलीज हुए 3 दिन होने पर फिल्म ने 18.7 करोड़ की कमाई की थी तो वहीं चौथे दिन फिल्म ने सिर्फ 7 से 8 करोड़ की कमाई की जिसे देखकर काफी हैरानी हो रहे है। लेकिन अब ये देखना बाकी है कि ये फिल्म कितने दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी।

Share This Article