Rashmika Mandanna ने पहन ली ऐसी शर्ट, जिसे देख लोग बोले….

News Desk
Rashmika Mandanna

साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। यह तो आप सभी जानते हैं कि रश्मिका मंदाना कभी भी अपनी डेटिंग लाइफ को किसी के सामने नहीं आने देती।

लेकिन देखा जाए तो रश्मिका मंदाना का ज्यादातर नाम साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Devorkonda) के साथ जोड़ा जाता है। कुछ समय पहले ही यह खबर आ रही थी कि रश्मिका मंदाना ने चोरी चुपके तरीके से शादी कर ली है लेकिन हाल ही में सामने आए एक वीडियो को देखकर आप सभी हैरान रह जाएंगे।

आप काफी लंबे समय से देखते आ रहे होंगे कि रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा हमेशा ही एक दूसरे की रिलेशनशिप की बातें को खारिज करते हुए नजर आते हैं। लेकिन फिर भी लोगों कों लगता है कि रश्मिका और विजय देवरकोंडा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हाल ही में रश्मिका को मुंबई के एयरपोर्ट पर देखा गया है जहां पर उन्होंने बेज कार्गो पैंट और सफेद क्रॉप टॉप के साथ एक ऐसे शर्ट पहनी है लेकिन इस आउटफिट को देखकर उनके फैंस के दिमाग में कई सारी बातें आ रही है।

रिश्ते की चर्चा को हवा

दरअसल रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) ने जो बैंगनी कलर का शर्ट पहना है उसे देखकर हर किसी को विजय की याद आ गई। दरअसल कुछ दिनों पहले विजय देवरकोंडा को भी एयरपोर्ट लुक के दौरान इसी शर्ट में देखा गया था। रश्मिका को इस शर्ट में देखने के बाद हर किसी ने अपने दिमाग दौड़ाना शुरू कर दिया है और लोगों को लग रहा है कि रश्मिका मंदाना ने विजय देवरकोंडा की शर्ट पहन रखी है।

देखा जाए तो अभी तक पूरी बात का खुलासा नहीं हुआ है लेकिन फैंस को अभी भी लगता है कि रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा लोगों से छुपकर एक दूसरे के साथ रोमांस कर रहे हैं।

सीक्रेट मैरिज का सच

यह तो आप सभी जानते हैं कि रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) और विजय देवरकोंडा (Vijay Devorkonda) की जोड़ी को फिल्मों में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। यहां तक कि इन्हें काफी बार एक-दूसरे के परिवार के साथ वक्त बिताते हुए भी देखा गया है। आपने कई बार देखा होगा कि रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा एक दूसरे के साथ वेकेशन मनाते हुए और डिनर डेट करते हुए भी नजर आए हैं। इसके अलावा इनकी तस्वीरें चंद मिनटों में ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है।

रश्मिका की करियर

अगर हम रश्मिका के काम की बात करें तो इन दिनों रश्मिका अपना करियर बॉलीवुड में बढ़ाने की कोशिश कर रही है। ऐसा बताया जा रहा है कि रश्मिका मंदाना की अपकमिंग फिल्म रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ होने वाली है। इतना ही नहीं अगले साल हमें वह जल्द ही ‘पुष्पा 2’ फिल्म भी नजर आएगी। लेकिन हाल ही में आए एक इंटरव्यू के दौरान रश्मिका मंदाना ने सीक्रेट मैरिज की बात रख दी थी जिसके बाद लोगों के दिमाग में कई सारे सवाल उठ रहे हैं।

Share This Article