दोस्तों के साथ स्पॉट हुईं रवीना टंडन की बेटी, दिखा पिंक ट्राउजर-व्हाइट टॉप में गॉर्जियस लुक

रवीना टंडन की 18 साल की बेटी राशा थडानी इन दिनों सुर्खियों में हैं। हाल ही में राशा को मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया, जिसका एक वीडियो वायरल हो गया है. वीडियो में राशा अपने दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं. इस दौरान वह कैजुअल लुक में नजर आईं।

News Desk
Raveena Tandon Daughter Rasha Thadani

Raveena Tandon Daughter Rasha Thadani : रवीना टंडन की 18 साल की बेटी राशा थडानी इन दिनों चर्चा में हैं। राशा को हाल ही में मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया, जिसका वीडियो वायरल हो गया है। राशा अपने दोस्तों के साथ वीडियो में दिखाई देती है। इस दौरान वह कैजुअल रूप में दिखाई दीं।

वीडियो में राशा पिंक ट्राउजर-व्हाइट टॉप में नजर आईं। इसके साथ ही उन्होंने ब्राउन हैंडबैग कैरी किया था और बाल खुले रखे थे, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। राशा ने पैपराजी से भी बातचीत की और उनके सामने मुस्कुराते हुए पोज दिए. राशा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

गॉर्जियस लुक में दिखी राशा थडानी

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘कितनी प्यारी’. एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘यह बहुत प्यारी है.’ एक तीसरे यूजर ने तारीफ करते हुए लिखा, ‘वह सभी स्टार किड्स में सबसे प्यारी और सुंदर लड़की है।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘वह बी टाउन की अगली एक्ट्रेस होंगी.’

राशा का बॉलीवुड डेब्यू

राशा थडानी ने हाल ही में धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल, मुंबई से अपनी स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। ग्रेजुएशन के ठीक बाद राशा अजय देवगन के भतीजे अमन देवगन के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। इस नई जोड़ी को डायरेक्टर अभिषेक कपूर लॉन्च करने जा रहे हैं।

अभिषेक ने इससे पहले सारा अली खान को सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म केदारनाथ में लॉन्च किया था। इस फिल्म में राशा के साथ अजय देवगन और डायना पैंटी भी नजर आएंगी। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म फरवरी 2024 में रिलीज होगी।

Share This Article