RRKPK Collection : 300 करोड़ के पर हुई ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’, ‘गदर 2’ और ‘OMG 2’ के बीच भी नहीं रुकी कमाई

News Desk
RRKPK

RRKPK Collection : 28 जुलाई को रिलीज हुई ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) फिल्म अभी भी बेहतर कमाई करती हुई नजर आ रही है। यह तब सभी जानते हैं कि इस फिल्म के डायरेक्टर कोई और नहीं बन के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) है। इस फिल्म में आपको रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का रोमांस और फैमिली ड्रामा देखने का मौका मिलेगा।

हमारे सूत्रों से पता चला है कि तीसरे हफ्ते में भी इस फिल्म ने बेहतर कमाई की है। यहां तक कि वर्ल्ड बॉक्स ऑफिस की तरफ से 300 करोड़ की कमाई हो चुकी है। यह तो आप सभी जानते हैं कि हाल ही में 11 अगस्त के दिन ‘Gadar 2’ और ‘OMG 2’ फिल्म रिलीज हुई है, फिर भी ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) फिल्म कमाई के मामले में हर फिल्म को पीछे छोड़ दी जा रही है।

हमारी जानकारी के अनुसार फिल्म ने पहले ही दिन 11 करोड़ की कमाई की थी, उसी के साथ पहले वीकेंड पर 50 करोड़ तक की कमाई का आंकड़ा पार कर दिया था। फिलहाल इस फिल्म को काफी अच्छा पॉजिटिव रिस्पांस मिला है।

थर्ड वीक में भी जारी है कमाई

हमारे सूत्रों से पता चला है कि सेकंड वीक में भी Ranveer Singh और Alia Bhatt की इस फिल्म ने काफी अच्छी कमाई की थी। यहां तक कि थर्ड वीक में गदर 2 और ओ माय गॉड 2 फिल्म रिलीज होने के बावजूद भी फिल्म ने 20 करोड़ की कमाई कर ली। ऐसा बताया जा रहा है कि 11 अगस्त के दिन इस फिल्म ने 2.35 करोड़ की कमाई की थी, लेकिन वीकेंड के दिन इस फिल्म ने 3 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया।

178 करोड़ में बनी है फिल्म, रिलीज के पहले ही कमा लिए थे 160 करोड़

देखा जाए तो भले यह फिल्म करण जौहर (Karan Johar) के डायरेक्शन में बनी है, लेकिन इस फिल्म को बनाने के लिए 178 करोड रुपए खर्च किए गए हैं। हैरान करने वाली बात यह है कि फिल्म रिलीज होने से पहले ही इसने 160 करोड़ की कमाई कर ली थी। हमारी जानकारी के अनुसार इस फिल्म ने डिजिटल लाइन से 80 करोड़ और सेटेलाइट राइट्स से 50 करोड़ की रकम वसूल की है।

देखा जाए तो इस फिल्म में हमें रॉकी और रानी के किरदार में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) नजर आ रहे हैं। उसी के साथ इस फिल्म में जया बच्चन (Jaya Bachchan), धर्मेंद्र जी (Dharmendra) और शबाना आजमी (Shabana Azami) भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आई है।

Share This Article