RRKPK ने पहले सप्ताह में की बंपर कमाई, जाने किन फिल्मों का तोड़ा बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड

News Desk
RRKPK

RRKPK : देखा जाए तो हर जगह ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी‘ फिल्म लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है। लोगों को सिर्फ यह एक लव स्टोरी ही नहीं बल्कि फैमिली ड्रामा भी लग रही है, जिस वजह से लोग काफी इंटरटेन हो रहे हैं। देखा जाए तो फिल्म ने पहले ही दिन कुछ खास कमाल करके नहीं दिखाया था ।

लेकिन आगे चलकर फिल्म काफी ज्यादा रिस्पांस देती हुई दिख रही है। यह कहना गलत नहीं होगा कि इस फिल्म को लोगों की तरफ से काफी पॉजिटिव रिस्पांस मिलना शुरू हो चुका है, जिस वजह से शनिवार के दिन से यह बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन करती हुई नजर आ रही है।

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म ने पहले ही हफ्ते में कुछ 45 करोड़ की कमाई कर ली थी। लेकिन असली कमाई की शुरुआत सोमवार के दिन हुई से शुरू हुई है और सोमवार के दिन फिल्म ने हर किसी को हैरान कर दिया। लोगों का ऐसा मानना है कि यह फिल्म थिएटर पर लंबे समय तक टिके रहने वाली फिल्म में से एक है। लोगों से मिल रहे बेहतर रिस्पांस के कारण फिल्मेकर्स को ऐसा लग रहा है कि फिल्म काफी लंबे समय तक थिएटर पर टिकी रह सकती है।

सोमवार के बाद सॉलिड पकड़

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ फिल्म ने सोमवार के दिन करीब 7 करोड़ की कमाई की। लेकिन मंगलवार के दिन हुई कमाई को देखकर फिल्मेकर्स काफी हैरान रह गए क्योंकि अब तक आई फिल्म में से ‘पठान’, ‘तू झूठी मैं मक्कार’ और ‘सत्यप्रेम की कथा’ ने भी ऐसा कमाल कर कर नहीं लिखा था।

दरअसल बात ऐसी है कि मंगलवार के दिन इस फिल्म ने सोमवार के मुकाबले थोड़ी ज्यादा कमाई की यानी कि यह कमाई कम से कम 7.30 करोड़ के आसपास पहुंच गई थी। फिल्म को रिलीज हुए मंगलवार को 5 दिन हो गए थे और लोगों के मुकाबले बढ़ रहे कमाई के जरिए को देखकर हर कोई हैरान रह गया है।

फिल्मेकर्स को ज्यादातर ऐसा लगता है कि पांचवें-छठे दिन से धीरे-धीरे फिल्म की कमाई कम होने लगती है। लेकिन ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ फिल्म अपने दमदार अभिनय के कारण हर किसी का ध्यान अपनी और खींच लिया है। इतना ही नहीं बल्कि 7 दिनों के अंदर इस फिल्म ने कम से कम 75 करोड़ की कमाई कर ली है, जिस वजह से फिल्मेकर्स काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं।

Share This Article