RRKPK Worldwide Collection : पूरी दुनिया में करण जौहर की फिल्म ने बजाया डंका, 100 करोड़ के क्लब में हुई शामिल

News Desk
RRKPK

RRKPK Worldwide Collection : हाल ही में शुक्रवार के दिन रिलीज हुई फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी हर जगह पर धमाल मचाती हुई नजर आ रही है। इस फिल्म के निर्माता कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) है, जिन्होंने बड़े ही धमाकेदार एंट्री के साथ कमबैक किया है।

फिलहाल फैंस रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म को काफी अच्छा रिस्पांस देते हुए नजर आ रहे हैं। देखा जाए तो पूरे भारतवर्ष में ये फिल्म काफी अच्छा बिजनेस करती हुई नजर आ रही है।

मेकर्स ने जताई कमाई पर खुशी

यह कहना गलत नहीं होगा कि जहां हर जगह हॉलीवुड इंडस्ट्री की फिल्म ‘ओपेनहाइमर’ की चर्चा हो रही थी। उसी दौरान करण जौहर ने अपनी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ रिलीज कर दी। हैरान करने वाली बात यह है कि हॉलीवुड फिल्म रिलीज होने के बावजूद भी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म अच्छी खासी कमाई करती हुई नजर आ रही है।

अच्छा बिजनेस करते हुए फिल्म को देखकर करण जौहर ने भी अपने फैंस को शुक्रिया अदा करते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने अपने मैसेज के द्वारा अपने फैंस को कहा है कि रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म को ढेर सारा प्यार देने के लिए शुक्रिया।

100 करोड़ के पार पहुंची फिल्म

हाल ही में शुक्रवार के दिन रिलीज हुई फिल्म 100 करोड़ की कमाई करते हुए हर किसी को हैरान कर दिया है। यहां तक कि इस फिल्म ने फिल्म वर्ल्ड वाइड 100 करोड़ की लिस्ट में पहुंच चुकी है। इस बात की ख़ुशी खुद करण जौहर ने अपने मैसेज के जरिए बताया है। करण जौहर (Karan Johar) ने कहा कि दुनिया भर से इस फिल्म को काफी अच्छा प्यार मिल रहा है, यह देखकर काफी अच्छा लगा।

इतना ही नहीं बल्कि ट्विटर पर धर्मा प्रोडक्शन्स ने लिखा है कि हर तरफ प्रेम से प्रेम क्योंकि प्रेम कहानी हो रही है दुनिया भर में मशहूर। आगे उन्होंने लिखा है कि ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ की कमाई हो चुकी है सच है, प्यार है तो सब कुछ है।

सेलिब्रिटीज ने की तारीफ

बस आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की जोड़ी को सेलिब्रिटीज भी काफी पसंद कर रहे हैं। जिस वजह से कई लोगों ने तो इनकी तारीफ भी की है। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukon) से लेकर भूमि पेडणेकर (Bhumi Pednekar), आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने भी इस फिल्म को काफी पसंद किया है।

Share This Article