Tiger 3 : सलमान खान के रोल का हुआ खुलासा, इस दमदार एक्शन अवतार में नजर आएगा ‘टाइगर’

News Desk
Tiger 3

बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ी हर कोई खबर आए दिन सामने आती रहती है। यह तो आप सभी जानते हैं कि इन दोनों एक्शन सीन को लेकर लोगों की उम्मीदें काफी ज्यादा होती है और फिल्मेकर्स भी अपने फैंस को निराश नहीं करना चाहते हैं।

जिस वजह से कुछ फिल्म इंडस्ट्री के डायरेक्टर और स्टंटमैन हॉलीवुड के एक्शन निर्देशकों के साथ काम करना शुरू कर चुके हैं, ताकि उनकी फ़िल्में और भी ज्यादा दमदार हो सके। खुशखबरी की बात यह है कि सलमान खान (Salman Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ में हमें दमदार अभिनय देखने को मिल सकता है।

दरअसल मिली हमारी जानकारी के अनुसार ‘टाइगर 3’ फिल्म हॉलीवुड इंडस्ट्री के डायरेक्टर मार्क के निर्देशन में बनाई जाने वाली है, ताकि इस फिल्म में दमदार एक्शन देखने को मिल सके। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दे कि डायरेक्टर मार्क ने हॉलीवुड की कई सारी फिल्में डायरेक्ट की है, जैसे कीडंकिर्क और द डार्क नाइट राइजेज। यह तो आप सभी जानते हैं कि ‘टाइगर 3’ यशराज बैनर के नीचे बनाई जाने वाली फिल्म है, जिसे मनीष शर्मा के निर्देशन में बनाया जायेगा।

फिल्म मेकर आदित्य चोपड़ा और मनीष शर्मा ‘टाइगर 3’ फिल्म में बड़े पैमाने पर कुछ एक्शन सींस लाने की कोशिश कर रहे हैं, ताकि यह फिल्म काफी दमदार हो सके। इसी कारण से उन्होंने अपने फिल्म के लिए हॉलीवुड डायरेक्टर मार्क को जोड़ा है।

इतना ही नहीं बल्कि हॉलीवुड डायरेक्टर मार्क के अलावा इस फिल्म से हॉलीवुड एक्शन कोआर्डिनेटर क्रिस बर्न्स और स्टंट ड्राइवर रिचर्ड बर्डेन को भी जोड़ा गया है, जिन्होंने क्रिस ने अवेंजर एंडगेम, तो रिचर्ड ने बैटमैन वर्सेस सुपरमैन डान आफ जस्टिस जैसी सुपरहिट फिल्में हॉलीवुड इंडस्ट्री को दी है। यह तो आप सभी जानते हैं कि इन फिल्मों में कितने दमदार एक्शन सींस दिखाए गए हैं।

Share This Article