शाहरुख खान नयनतारा के नैनो पर हुए लट्टू, एक्टर बोले- दो बच्चों की मां है वो

Shah Rukh Khan के फैन ने #Asksrk सेशन के दौरान कुछ ऐसा पूछ लिया कि खुद एक्टर भी हैरान रह गए. हालांकि, उन्होंने शानदार जवाब दिया.

News Desk
Shahrukh lashed out at Nayantara

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘जवान‘ (Jawan) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में जब ‘डॉन 3’ का ऐलान हुआ तो उसमें शाहरुख को नहीं देखकर फैंस निराश हो गए. इन सबके बीच उन्होंने हाल ही में अपने इन फैंस से सीधे तौर पर बात करने के लिए खास चैट सेशन रखा, जिसमें #Asksrk के जरिए फैंस ने सवाल पूछे और शाहरुख ने मजेदार जवाब दिए. सेशन के दौरान बात छिड़ी साउथ ही एक बड़ी एक्ट्रेस को लेकर और इस टॉपिक पर शाहरुख खान ने कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुनकर उनके फैंस हैरान रह गए.

दरअसल, शाहरुख खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर Ask SRK सेशन चलाया. इस दौरान उन्होंने फैंस के कई सवाल के जवाब दिए. इस बीच एक फैन ने शाहरुख से उनकी ‘जवान’ को-स्टार और साउथ की बड़ी एक्ट्रेस नयनतारा (Nayantara) के बारे में अटपटा सवाल पूछ डाला. इस सवाल पर शाहरुख ने जो कहा उसे सुनकर पूछने वाले की बोलती बंद हो गई.

एक फैन ने शाहरुख खान से पूछा- ‘नयनतारा मैम पर लट्टू हुए या नहीं‘. इस सवाल को शाहरुख ने इग्नोर नहीं किया बल्कि जवाब देते हुए लिखा- ‘चुप करो! दो बच्चों की मां है वो. हा हा #Jawan‘. शाहरुख के इस जवाब की खूब चर्चाएं हो रही हैं. कई लोगों ने तो इस पर नयनतारा को टैग करते हुए उनसे रिएक्शन देने के लिए कह दिया है. हालांकि, नयनतारा ने अभी इस पर कुछ नहीं कहा है.

Share This Article