‘किसान’ बनीं शाहरुख खान की बेटी सुहाना, खेती के लिए खरीदी करोड़ों की जमीन!

Shah Rukh Khan Daughter Suhana Khan: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान बॉलीवुड डेब्यू से पहले किसान बन गई हैं. उन्होंने खेती के लिए अलीबाग में 1.5 एकड़ जमीन खरीदी है. इस जमीन की कीमत करोड़ों में है.

News Desk
'किसान' बनीं शाहरुख खान की बेटी सुहाना, खेती के लिए खरीदी करोड़ों की जमीन!
'किसान' बनीं शाहरुख खान की बेटी सुहाना, खेती के लिए खरीदी करोड़ों की जमीन!

Shah Rukh Khan Daughter Suhana Khan Bought Land: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) बॉलीवुड डेब्यू से पहले किसान बन गई हैं. तमाम दूसरे स्टारकिड्स की तरह अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. इसी बीच सुहाना ने सभी को हैरान कर दिया है. शाहरुख की बेटी को लेकर खबर सामने आ रही है कि उन्होंने खेती के लिए जमीन खरीदी है. इतना ही नहीं उन्होंने खुद को किसान भी बताया है. वहीं, इसकी कीमत इतनी है कि जानकर आपके होश उड़ जाएंगे.

अलीबाग में खरीदी करीब 12.91 करोड़ की जमीन

खबरों की मानें तो सुहाना ने खेती के लिए डेढ़ एकड़ जमीन खरीदी है. इसकी कीमत करीब 12.91 करोड़ बताई जा रही है. कहा ये भी जा रहा है कि जमीन का लेनदेन 1 जून को किया गया है. शाहरुख की बेटी ने इसके लिए 77 लाख 46 हजार रुपए की स्टैंप ड्यूटी भी जमा की है. ये जमीन अंजलि, रेखा और प्रिया नाम की तीन बहनों से खरीदी गई है.

इस जमीन का लोकेशन अलीबाग है. जहां पर शाहरुख खान के पास पहले से ही प्रॉपर्टी है. वहीं, अगर हिंदुस्तान की खबर की मानें तो इसमें कहा जा रहा है कि सुहाना ने खुद को कागजों में एग्रीकल्चरिस्ट (किसान) दिखाया है.

नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी सुहाना की फिल्म ‘द आर्चीज’

शाहरुख खान के जैसे ही बेटी सुहाना खान भी एक्टिंग में कदम रखने जा रही हैं. उनकी पहली फिल्म ‘द आर्चीज’ है. इसे जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा. फैंस को इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार है. हालांकि, अभी इसकी रिलीज डेट सामने नहीं आई है.

लेकिन, फिल्म का ट्रेलर वीडियो जरूर जारी किया जा चुका है. ‘द आर्चीज’ में सुहाना बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की बहन खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा संग डेब्यू करेंगी और पहली बार स्क्रीन शेयर करते दिखेंगी.

Share This Article