4 साल बाद फिर दिखेगा Shahrukh का रोमांटिक अंदाज, ‘जवान’ फिल्म को लेकर आया ये बड़ा अपडेट

News Desk
jawan

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने स्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) हमें 4 साल बाद ‘पठान’ मूवी में नजर आए थे। लेकिन अब शाहरुख खान की ‘जवान’ फिल्म रिलीज होने वाली है, जिसका इंतजार लोग काफी समय से कर रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि फैंस में उत्सुकता बनी रहे, इसलिए फिल्म मेकर्स आए दिन फिल्म को लेकर कोई ना कोई अपडेट देते रहते हैं।

देखा जाए तो हाल ही में शाहरुख खान ने अपने ऑफिशियल आईडी से सोशल मीडिया पर ‘चलेया’ गाने की एक झलक शेयर की है जिसे देखने के बाद हर कोई इस फिल्म के लिए और भी ज्यादा उत्सुक हो चुका है। दरअसल आप लोगों की जानकारी के लिए बता दे की 4 साल बाद दोबारा हमें शाहरुख खान (Shahrukh Khan) रोमांस करते हुए ‘जवान’ फिल्म में नजर आने वाले हैं। आप देख सकते हैं कि ‘चलेया’ गाने में शाहरुख खान और नयनतारा किस तरह से केमिस्ट्री दिखा रहे हैं।

‘चलेया’ गाने के टीज़र को देखकर आप समय समझ गए होंगे कि शाहरुख खान, नयनतारा (Nayantara) के साथ किस तरह से रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। फिलहाल लोगों को यह वीडियो काफी गाना पसंद आ रहा है। आप देख सकते हो कि नयनतारा ऑफ शोल्डर येलो कलर के गाउन में बेहद खूबसूरत नजर आ रही है तो वहीं दूसरी और शाहरुख खान ब्लू प्रिंटेड शर्ट और ब्लैक ट्रैक में नजर आ रहे हैं।

लोगों की उत्सुकता तो तब बढ़ी जब शाहरुख खान DDLJ के पोज में नजर आए। अपने चहिते स्टार को वापस रोमांस करते हुए देखना हर किसी का सपना सा बन गया था, लेकिन अब लोगों को इस फिल्म का और भी बेसब्री से इंतजार हो रहा है।

कब रिलीज होगा शाहरुख खान का नया गाना

हमारे सूत्रों से पता चला है कि ‘जवान’ फिल्म का नया गाना 14 अगस्त के दिन रिलीज किया जाने वाला है। इतना ही नहीं बल्कि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने एक इंटरव्यू के जरिए बताया कि ‘चलेया’ गाना उनके दिल के काफी करीब है,क्योंकि इस गाने में हमें शाहरुख खान स्वीट और रोमांस करते हुए नजर आएंगे।

यह है कि जवान फिल्म 7 सितंबर सितंबर के दिन आपके नजदीकी सिनेमा घरों में रिलीज हो जाएगी इसके साथ यह फिल्म तेलुगू, तमिल और हिंदी इन भाषाओं मे रिलीज होने वाली है। अब आप लोगों की जानकारी बता दे कि इस फिल्म में शाहरुख खान, नयनतारा, विजय सेतुपति अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

Share This Article