Sherlyn Chopra: ब्रालेस आउटफिट में ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई शर्लिन चोपड़ा, ग्लैमरस लुक में देख यूजर्स हुए मदहोश

Sherlyn Chopra Oops Moment: शर्लीन चोपड़ा मुंबई एयरपोर्ट में लूज पैंट और मैचिंग ब्रालेस क्रॉप टॉप पहनकर पहुंची थी। शर्लीन बार-बार अपने क्रॉपटॉप को ठीक करती हुई नजर आ रही थीं।

News Desk
Sherlyn Chopra Oops Moment
Sherlyn Chopra Oops Moment

Sherlyn Chopra: बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल शर्लीन चोपड़ा आए दिन किसी न किसी वजह के चलते लाइमलाइट में बनी रहती हैं। शर्लीन अक्सर अपने बयानों के चलते नई-नई कॉन्ट्रोवर्सिज़ क्रिएट करती रहती हैं। शर्लिन चोपड़ा एक बार फिर यूजर्स के होश उड़ाने के लिए आ गई हैं। शर्लीन बेहद हॉट आउटफिट में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं और पैपराजी से बात करते हुए सेक्सी पोज दिए।

शर्लिन ने रेड शेड का 2 पीस पहना हुआ था। ग्लोइंग मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने हेयर ओपन रखे हैं जो उनकी खूबसूरती और हॉटनेस में चार चांद लगा रहे हैं। शर्लिन की हॉटनेस ने यूजर्स को मदहोश कर दिया है और वे एक्ट्रेस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। शर्लिन के हॉल्टर नेक टॉप ने उन्हें थोड़ी परेशानी दी क्योंकि उन्होंने ऊप्स मोमेंट को कवर करने की पूरी कोशिश की।

शर्लिन चोपड़ा हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

दरअसल शर्लीन चोपड़ा को मुंबई एयरपोर्ट पर कैप्चर किया गया। जहां वह लूज पैंट और मैचिंग ब्रालेस क्रॉप टॉप पहनकर पहुंची थी। हालांकि इस आउटफिट में वह कितनी अनकंफर्टेबल थी ये इस वीडियो को देखकर साफ नजर आ रहा है। शर्लीन बार-बार अपने क्रॉपटॉप को ठीक करती हुई नजर आ रही थीं। इतना ही नहीं इस दौरान उनका उप्पस मूमेंट भी कैमरों से बच नहीं पाया। हालांकि शर्लीन ने कैमरे के सामने अपना पूरा कॉन्फिडेंस दिखाया।

सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर लगाई फटकार

सोशल मीडिया यूजर्स ने शर्लीन चोपड़ा को जमकर फटकार लगाई है। उनका कहना है कि एयरपोर्ट के लिए इस तरह के कपड़े पहनने की क्या जरूरत है। वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि फोटोशूट्स और फिल्मों के वक्त समझ आता है कि ऐसे कपड़ें पहनने पड़ते हैं। लेकिन रियल लाइफ में ऐसा करने की क्या जरूरत है।

कुछ लोगों ने शर्लीन को राखी सावंत से भी कम्पेयर किया है। वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि कपड़े पहनने में शर्म आती है मैडम को।

Share This Article