Snoop Dogg ने हड़ताल के चलते Hollywood Bowl Show किया रद्द, लेखकों और अभिनेताओं के साथ दिखाई एकजुटता

Snoop Dogg ने मूल रूप से Writers Guild of America के काम बंद होने के कारण शो को जून से अक्टूबर तक बंद कर दिया था, लेकिन SAG-AFTRA हड़ताल के मद्देनजर के चलते Hollywood Bowl Show को भी रद्द कर दिया है।

News Desk
Snoop Dogg ने हड़ताल के चलते Hollywood Bowl Show किया रद्द, लेखकों और अभिनेताओं के साथ दिखाई एकजुटता
Snoop Dogg ने हड़ताल के चलते Hollywood Bowl Show किया रद्द, लेखकों और अभिनेताओं के साथ दिखाई एकजुटता

Snoop Dogg ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर घोषणा की कि Hollywood Bowl में आगामी शो रद्द कर दिए गए हैं, जो हड़ताली हॉलीवुड अभिनेताओं और लेखकों का समर्थन करते हैं। 51 वर्षीय रैपर ने जून में राइटर्स गिल्ड ऑफ अमेरिका द्वारा चल रही हड़ताल के समर्थन में शो को रद्द करने की घोषणा करते हुए लगभग 80.3 मिलियन फॉलोअर्स को एक संदेश भेजा।

WGA और SAG-AFTRA दोनों का हड़ताल पर होना हॉलीवुड में सभी के लिए नरक जैसा रहा है। लेखक और अभिनेता केवल अपने काम के लिए उचित मुआवजा प्राप्त करना चाहते हैं। स्नूप ने ट्वीट किया, “हमें आपको बताते हुए दुख हो रहा है कि चल रही हड़ताल और यह कब खत्म होगी इसकी अनिश्चितता के कारण हॉलीवुड बाउल शो रद्द करना होगा।”‘ हम इस कठिन समय के दौरान WGA और SAG/AFTRA में अपने सभी भाइयों और बहनों के साथ एकजुटता से खड़े हैं और आशा करते हैं कि AMPTP एक वास्तविक प्रस्ताव के साथ बातचीत की मेज पर वापस आएगा और हम सभी काम पर वापस आ सकते हैं।

दोनों पक्षों द्वारा तालाबंदी के साथ, फिल्म और टीवी परियोजनाओं के लिए नियोजित रिलीज की तारीखों को आगे बढ़ा दिया गया है, दोनों उद्योगों का भविष्य और अधिक अनिश्चित हो गया है, और हजारों लोगों के पास काम नहीं है – जिसमें स्नूप डॉग भी शामिल है, जिसने हड़ताल के साथ एकजुटता दिखाते हुए हॉलीवुड बाउल में अपने आगामी दो संगीत कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं।

शो, जो डॉगीस्टाइल की 30वीं वर्षगांठ के उपलक्ष्य में डॉ. ड्रे द्वारा निर्मित किए जाने वाले थे, मूल रूप से 27 और 28 जून के लिए निर्धारित थे। जून में, स्नूप ने घोषणा की कि उन्हें 20 और 21 अक्टूबर तक के लिए स्थगित कर दिया जाएगा। लेखकों की हड़ताल के साथ एकजुटता से खड़े होने के बारे में भी यही बात कही गई है। “हमें वह तारीख आगे बढ़ानी होगी। मैं और डॉ. ड्रे, हम लेखकों के साथ एकजुटता से खड़े हैं,” उन्होंने कहा। “इसलिए सुनिश्चित करें कि आपको अपने टिकट प्वाइंट पर और डेक पर बने रहने के लिए मिले।” संगीतकार ने कोई संकेत नहीं दिया कि हड़ताल से शो के किसी भी अतिरिक्त तत्व पर असर पड़ेगा।

उन्होंने उस समय स्थिति की तुलना संगीत स्ट्रीमिंग भुगतान की वर्तमान स्थिति से करते हुए कहा, “हमें इसका पता उसी तरह से लगाने की जरूरत है जैसे लेखक समझ रहे हैं… लेखक हड़ताल कर रहे हैं क्योंकि स्ट्रीमिंग के कारण उन्हें भुगतान नहीं मिल पाता है।” उसके अभाव। “क्योंकि, जब यह मंच पर होता है, तो यह बॉक्स ऑफिस जैसा नहीं होता है। बॉक्स ऑफिस पर, अगर यह इन सभी नंबरों पर काम करती है, तो आपको बढ़त मिल सकती है – ‘ओह, इसने इतना काम किया, यहां एक और जांच है।’ लेकिन स्ट्रीमिंग पर आपको 300,000 घंटे मिले जब किसी ने आपकी फिल्म देखी। पैसा कहाँ है?”

एक संगीतकार के रूप में रैपर और प्रभावशाली लेखकों और अभिनेताओं के बीच इस अर्थ में कुछ ओवरलैप है कि बोर्ड भर में हर कोई चाहता है कि उनके काम को महत्व दिया जाए, लेकिन तुलना वास्तव में यहीं समाप्त हो जाती है। स्नूप को वास्तव में किसी भी शाब्दिक अर्थ में हड़ताल पर रहने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन एकजुटता एकजुटता है।”

Share This Article