सनी देओल की फिल्म Gadar 2 में हुए कुछ बड़े बदलाव, फिल्म से हटाई गई है ये चीजें

News Desk
Gadar 2

Gadar 2 : काफी समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपर स्टार सनी देओल (Sunny Deol) और अभिनेत्री अमीषा पटेल (Amisha Patel) की फिल्म ‘गदर 2’ को लेकर फैंस के बीच उत्सुकता बनी हुई है। लेकिन अब फैन के इंतजार की घड़ी खत्म होती नजर आ रही है। दरअसल 11 अगस्त के दिन ‘गदर 2’ फिल्म को रिलीज कर दिया जाएगा।

ट्रेलर में आप सभी देख सकते हैं कि किस तरह सनी देओल ने अपनी आवाज से हर किसी को अपना दीवाना बना लिया है। फिलहाल लोगों के बीच फिल्म को लेकर उत्सुकता नजर आ रही है।

वैसे आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म ‘गदर 2’ में 1971 इंडिया-पाकिस्तान की युद्ध की कहानी दिखाई जाएगी। इस पर अमीषा पटेल (Amisha Patel) यानी कि सकीना और दारा सिंह पर क्या असर पड़ता है, यह हमें नजर आएगा। फिलहाल हमारे सूत्रों से पता चला है कि ‘गदर 2’ फिल्म को यूए सर्टिफिकेट दे दिया गया है। इसी के साथ साथ फिल्म में कई प्रकार के बदलाव भी किए गए हैं जो हमें फिल्म में देखने को मिलेंगे।

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि UA सर्टिफिकेट का मतलब है कि किसी भी उम्र के लोग इस फिल्म को देख पाएंगे। वैसे हमारे सूत्रों से पता चला है कि यूए सर्टिफिकेट देने से पहले इस फिल्म में 10 प्रकार के बदलाव किए गए हैं, जिसके बाद इस फिल्म को सर्टिफिकेट मिला है। आइए हम आपको बताते हैं कि वह कौन से 10 सीन है जिस में बदलाव किए गए हैं। दरअसल फिल्म में एक सीन है, जब कहीं पर दंगे होते हुए दिख रहा है और सभी लोग हर हर महादेव के नारे लगा रहे हैं।

लेकिन हर हर महादेव के नारे को सीबीएफसी ने हटाने का आदेश दे दिया है। उसी के साथ साथ हमें फिल्म में शिव तांडव भी अब नहीं सुनाई देगा। दरअसल इसमें भी बदलाव कर दिया गया है। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि इनके अलावा भी फिल्म में कई प्रकार के बदलाव किए गए हैं।

ऐसा बताया जा रहा है कि इस फिल्म में कुछ सीन के दौरान गाली गलौज की गई है, जिसे भी हटाने का आदेश दे दिया गया है। उसी के साथ इस फिल्म में सनी देओल (Sunny Deol) ‘तिरंगा’ बोलते हुए नजर आ रहे हैं जिसकी जगह अब झंडा बोला जाएगा। फिलहाल लोगों के बीच इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा क्रेज बना हुआ है। अब देखना यह है कि सिनेमाघरों में लगने के बाद इस फिल्म को किस प्रकार का रिस्पांस मिलता है।

Share This Article