Gadar 2 फिल्म ने मचाया बवाल, 24 घंटे में बुक हुए 1.10 लाख टिकट

हिंदी सिनेमा के करोड़ों प्रशंसकों ने Gadar 2 की रिलीज का इंतजार किया है। फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर अक्षय कुमार की OMG 2 से टकरा रही है। हालाँकि, एडवांस बुकिंग की रिपोर्ट बताती है कि Sunny Deol की फिल्म सिनेमाघरों में सफल होगी।

News Desk
Gadar 2 फिल्म ने मचाया बवाल, 24 घंटे में बुक हुए 1.10 लाख टिकट
Gadar 2 फिल्म ने मचाया बवाल, 24 घंटे में बुक हुए 1.10 लाख टिकट

Sunny Deol की ‘Gadar 2‘ बॉक्‍स ऑफिस पर शुक्रवार को धमाका करने वाली है। एक ओर जहां Advance Booking से ही इस फिल्‍म ने बुधवार रात तक करीब 10 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है, वहीं दिलचस्‍प है कि बीते 24 घंटे में फिल्‍म के 1.10 लाख टिकटों की बिक्री हुई है। 22 साल बाद ‘गदर: एक प्रेम कथा’ की इस सीक्‍वल फिल्‍म और सनी देओल के कमबैक को लेकर फैंस का उत्‍साह देखने लायक है। दूसरी ओर, Akshay Kumar की ‘OMG 2‘ की हालत एडवांस बुकिंग में बहुत अच्‍छी नहीं है। यह फिल्‍म अभी 1 लाख टिकट भी नहीं बेच पाई है। हालांकि, गुरुवार को भी एडवांस बुकिंग की खिड़की खुली हुई है।

Anil Sharma के डायरेक्‍शन में बनी ‘गदर 2’ बॉक्‍स ऑफिस के लिए वो फिल्‍म है, जो बीते तीन-चार महीनों से टिकट ख‍िड़की पर छाई सुस्‍ती को दूर करने वाली है। जब से इस फिल्‍म का पोस्‍टर रिलीज हुआ, तभी से सनी देओल के हाथ में हथौड़ा देखकर दर्शकों की एक्‍साइटमेंट बढ़ गई। इसके बाद टीजर, ट्रेलर और‍ फिल्‍म के गानों ने हर किसी को पुरानी यादों में लौटने पर मजबूर कर दिया। Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, देशभर में बुधवा रात तक ‘गदर 2’ के लिए 3,91,975 टिकटों की एडवांस बुकिंग हुई है। खासकर बात यह है कि इसमें से 1.10 लाख टिकटों की बिक्री सिर्फ बुधवार को हुई हैं।

गुरुवार तक 12 करोड़ की एडवांस बुकिंग का अनुमान

‘गदर 2’ ने रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग ने बीते बुधवार रात तक 9.94 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। गुरुवार को एडवांस बुकिंग की रफ्तार में और तेजी की उम्‍मीद है। ऐसे में कोई आश्‍चर्य नहीं होगा, यदि ‘गदर 2’ शुक्रवार को 11-12 करोड़ रुपये की एडवांस बुकिंग के साथ ओपनिंग ले। पहले दिन के लिए हो रही इस एडवांस बुकिंग में दिल्‍ली-एनसीआर में 38% सीटें भर चुकी हैं। जबकि चेन्‍नई, जयपुर में यह आंकड़ा 45% से भी अध‍िक है। राजस्‍थान के अलवर में 95-100% सीटों की एडवांस बुकिंग हो चुकी है, वहीं यूपी के अलीगढ़ में भी ओपनिंग डे के लिए करीब 70% सीटें अभी से फुल हैं।

ओपनिंग डे पर 40-45 करोड़ कमाएगी ‘गदर 2’

Gadar 2 Box Office Day 1: सनी देओल, अमीषा पटेल, उत्‍कर्ष शर्मा, सिमरत कौर और मनीष वाधवा स्‍टारर ‘गदर 2’ देशभर में 3500 से अध‍िक स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हो रही है। करीब तीन घंटे की इस फिल्‍म के लिए एडवांस बुकिंग का हाल देखकर यही लगता है कि यह फिल्‍म ओपनिंग डे पर 40-45 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन कर लेगी। हालांकि, यह शाहरुख खान की ‘Pathaan‘ का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाएगी, जिसने ओपनिंग डे पर हिंदी में 55 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन किया था। ‘गदर 2’ फर्स्‍ट वीकेंड में रविवार तक आसानी से 100-110 करोड़ रुपये के पार पहुंच जाएगी।

3500 से ज्यादा स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज होगी ‘गदर 2’

सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म में इस बार उत्कर्ष शर्मा और सिमरत कौर भी दिखाई देंगी। बता दें कि ‘गदर 2’ सनी देओल और अमीषा पटेल की 2001 में आई फिल्म ‘गदरl एक प्रेम कथा’ का सीक्वल है जो कि ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर रही है। 11 अगस्त को ‘गदर 2’ देशभर में 3500 से ज्यादा स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज की जाएगी।

अक्षय की ‘OMG 2’ की हालत हुए टाइट

OMG 2 Advance Booking: दूसरी ओर, अक्षय कुमार की ‘OMG 2’ का हाल एडवांस बुकिंग में बहुत अच्‍छा नहीं है। बुधवार रात तक Times Hindi के मुताबिक, इस फिल्‍म के लिए 55,048 टिकटों की एडवांस बुकिंग हुई है। इस तरह सेक्‍स एजुकेशन के मुद्दे पर बनी इस फिल्‍म ने 1.68 करोड़ रुपये का कलेक्‍शन कर लिया है। फिल्‍म में Pankaj Tripathi और Yami Gautam के साथ Arun Govil भी हैं। सेंसर बोर्ड ने फिल्‍म को ‘ए’ सर्टिफिकेट दिया है, जिस कारण खूब बवाल भी मचा। ओपनिंग डे पर यह फिल्‍म 8-12 करोड़ रुपये के आसपास नेट कलेक्‍शन करती हुई नजर आ रही है।

अक्षय की लगातार 5 फिल्‍में हो चुकी हैं फ्लॉप

बॉक्‍स ऑफिस पर ‘गदर 2’ जहां पहले ही दिन से धमाका करने वाली है, वहीं ‘ओएमजी 2’ को दर्शकों को रिझाना होगा। इस फिल्‍म की कमाई अब पूरी तरह से ‘वर्ड ऑफ माउथ‘ पर टिकी हुई है। यदि फिल्‍म दर्शकों को पसंद आती है, तो वीकेंड आते-आते इसकी कमाई में भी तगड़ी बढ़ोतरी हो सकती है। अक्षय कुमार की पिछली लगातार 5 फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही हैं। ऐसे में उन्‍हें एक अदद हिट की जरूरत है। उम्‍मीद यही है कि ‘ओएमजी 2’ अपनी पिछली फिल्‍म ‘OMG’ की तरह ही दर्शकों को पसंद आएगी।

Share This Article