Sushant Singh Rajput की बहन ने शेयर की उनकी अनदेखी तस्वीरें, फैंस हुए भावुक, किए ऐसे कमेंट

News Desk
sushant singh rajput

Sushant Singh Rajput आज एक ऐसा नाम है जिसे किसी पहचान की जरूरत नहीं है। भले ही इन्हें गुजरे हुए 3 साल हो चुके हैं, लेकिन लोगों के दिलों दिमाग पर आज भी सुशांत सिंह राजपूत छाए हुए हैं। ये तो सभी जानते हैं कि 14 जून 2020 के दौरान सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अपने मुंबई वाले घर में मृतक पाए गए थे, लेकिन आज भी उनके फैंस दिल से सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हैं।

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की बहन अक्सर सुशांत सिंह राजपूत की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर किया करती है। इन तस्वीरों को देखकर फैंस की यादें फिर से तरोताजा हो जाती है। एक बार फिर सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने अनदेखी तस्वीरों को शेयर किया है। सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई की कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं।

MSD स्टाइल में दिखे सुशांत

श्वेता ने हाल ही में अपने ऑफिशियल आईडी पर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है, जिसमें सुशांत सिंह MSD स्टाइल में नजर आ रहे हैं। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि यह तस्वीर कहीं और की नहीं बल्कि एमएस धोनी फिल्म सेट के दौरान की है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत ‘यामाहा बाइक’ पर बैठे हुए हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के चेहरे पर नजर आ रही स्माइल को देखकर उनके फैंस दोबारा इमोशनल हो गए। MS धोनी फिल्म के दौरान तो आप सभी जानते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत ने एम एस धोनी का हेयर स्टाइल रखा था। लोगों को यह स्टाइल काफी ज्यादा पसंद भी है। शेयर की गई तस्वीर के साथ श्वेता ने लिखा है कि किसी ने यह तस्वीर देखी है क्या? उसकी चमचमाती हुई मुस्कान को देख कर मेरा दिल खुश हो गया।

फैंस हुए इमोशनल

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सामने आए इस तस्वीर को देखकर कई लोग भावुक हो गए हैं। यहां तक कि कई यूजर्स ने कई तरह के मैसेजेस भी कर दिए। एक जन का तो ऐसा भी कहना है कि ऐसा लगता है जैसे कि यह कल की ही बात है हम यह फिल्म देख रहे हैं और सुशांत सिंह राजपूत की एक्टिंग हैरान कर देने वाली है। तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि सुशांत सिंह राजपूत की मुस्कान किसी का भी दिन बन सकती है।

यह कहना गलत नहीं होगा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर सुनने के बाद उनके चाहने वालों को बहुत बड़ा झटका लगा था। यहां तक कि उनके फैंस आज भी सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीरों को देखते ही तुरंत खुश हो जाते हैं।

Share This Article