Taali Teaser मे Sushmita Sen की एक्टिंग देख खड़े हो जायेगे रोंगटे, Actress ने सोशल मीडिया पर किया शेयर

Sushmita Sen New web series: ताली का टीजर सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया है. इस सीरीज मे सुष्मिता सेन की आवाज और एक्टिंग देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

News Desk
Sushmita Sens acting in Taali Teaser will give you goosebumps 1

Taali से Sushmita Sen की दमदार वापसी:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन हार्ट अटैक के बाद एक बार फिर से दमदार वापसी करने जा रही हैं. सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की अपकमिंग वेब सीरीज ताली (Taali Teaser) का टीजर सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया है. इस सीरीज में सुष्मिता सेन के एक्सप्रेशन्स, एक्टिंग और आवाज इतनी दमदार है कि आप अपने आप को ताली बजाने से बिल्कुल नहीं रोक पाएंगे. ताली के धांसू टीजर में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen Taali) एक ट्रांसजेंडर के किरदार में नजर आ रही हैं जो अपने स्वाभिमान, सम्मान और स्वतंत्रता के लिए जंग लड़ती दिख रही है

सुष्मिता के दमदार डायलॉग्स सीधा दिलों पर वार करते नजर आ रहे है

ताली के टीजर में सुष्मिता सेन अपने किरदार का इंट्रोडक्शन देती हैं और अपना नाम गौरी बताती हैं. फिर एक्ट्रेस का दमदार लुक स्क्रीन पर नजर आता है. माथे पर बिंदी, बालों में गजरा, साड़ी पहने एक्ट्रेस का किरदार पहली ही नजर में इंप्रेस कर जाता है. सुष्मिता के दमदार डायलॉग्स सीधा दिलों पर वार करते हैं. ताली के टीजर में वॉयसओवर चलता है जिसमें बताया जाता है कि यह कहानी है गाली से ताली तक के सफर की. 46 सेकेंड के टीजर सुष्मिता सेन की आवाज और दमदार डायलॉग्स आखिरी तक आपको पलक नहीं झपकाने देंगे.

इस ट्रांस एक्टिविस्ट की कहानी है Taali

सुष्मिता सेन का अपकमिंग प्रोजेक्ट ताली ट्रांस एक्टिविस्ट श्रीगौरी सावंत की कहानी है. श्रीगौरी सावंत ने ट्रांसजेंडर के सम्मान के लिए जो समाज से लड़ाई लड़ी है, वह इस सीरीज में देखने को मिलेगी. दिल छूने वाली कहानी और दमदार अदाकारी वाली सीरीज ताली ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर 15 अगस्त को रिलीज की जाएगी. ताली सीरीज का डायरेक्शन नेशनल अवार्ड विनर रवि जाधव ने किया है और प्रोड्यूस अर्जुन सिंह बरन और कार्तिक डी निशांडर ने किया है. सीरीज को लिखा श्रितिज पटवर्धन ने है.

Share This Article