अपनी फिल्म ‘Gadar 2’ को हिट करने के लिए पाकिस्तान बॉर्डर पहुंचे तारा और सकीना, देखें Video

News Desk
Gadar 2

यह बात सभी जानते है कि 11 अगस्त के दिन ‘गदर 2’ फिल्म रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के लिए फैंस काफी ज्यादा उत्सुक नजर आ रहे हैं।इसी के साथ साथ सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Amisha Patel) अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए बाघा बॉर्डर पहुंच चुके हैं।

वहां जाकर सिर्फ तारा और सकीना ने प्यार ही नहीं लुटाया बल्कि जमकर डांस भी किया और अपनी फिल्म का प्रमोशन भी। आप सोशल मीडिया पर देख सकते हैं कि अमीषा पटेल और सनी देओल की तस्वीर एक के बाद एक वायरल होती हुई नजर आ रही है।

स्काई ब्लू कलर की ड्रेस में कहर ढाया सकीना ने

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि बाघा बॉर्डर पर पहुंची अमीषा पटेल (Amisha Patel) ने स्काई ब्लू कलर का शरारा सूट पहन रखा है, जिसमें वह गजब का कहर ढाति हुई नजर आ रही है। वहीं दूसरी ओर फिल्म के सुपरस्टार और सभी के चहिते सनी देओल (Sunny Deol) ने कुर्ता पजामा पहन रखा है। फैंस के सामने तारा और सकीना के किरदार में सामने आए सनी देओल और अमीषा पटेल को देखकर हर किसी की आंखें फटी की फटी रह गई।

किया जमकर प्रमोशन

तस्वीरों में आपको नजर आ रहा होगा कि सनी देओल और अमीषा पटेल के साथ उदित नारायण भी मौजूद थे। दरअसल फिल्म का ‘उड़ जा काले काँवा’ गाना उदित नारायण जी ने गाया है। बाघा बॉर्डर पर पर उदित नारायण (Udit Narayan) की आवाज में इस गाने को सुनकर हर कोई बाघा बॉर्डर पर ही झूम कर नाचने लगे। यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

तारा-सकीना ने किया डांस

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि जैसे ही बाघा बॉर्डर पर उदित नारायण ने ‘उड़ जा काले काँवा’ गाना गाया वैसे ही तारा सिंह और सकीना इस गाने पर झूमने लग गए। इतना ही नहीं बल्कि झूमते हुए तारा और सकीना ने अपना वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टा आईडी पर भी शेयर किया है, जिस पर लोगों ने भर भर कर लाइक और कमेंट करना शुरू कर दिया है।

11 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

देखा जाए तो जल्दी ही फैंस का इंतजार करने का समय खत्म होने वाला है क्योंकि 11 अगस्त के दिन सभी नजदीकी सिनेमाघरों में ‘गदर 2’ फिल्म लगा दी जाएगी और लोगों के दिल और दिमाग पर दोबारा तारा सिंह और सकीना छा जाएंगे। फिलहाल देखा जाए तो फिल्म का ट्रेलर और दो गाने रिलीज हो चुके हैं, जिसे अब तक काफी अच्छा रिस्पांस मिला है। अब तक मिल रहे अच्छे रिस्पॉन्स के कारण फिल्म मेकर्स को लग रहा है की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कमाई कर पाएगी।

Share This Article