रजनीकान्त, सलमान खान और प्रभास से भी ज्यादा महँगे है ये सुपरस्टार, एक फिल्म की लेते है 200 करोड़ फीस

Thalapathy Vijay: पिछले 27 साल से फिल्मों में सक्रिय थलापति विजय, सुपरस्टार हाईएस्ट पेड एक्टर्स के एलीट क्लब में शामिल होने वाला इकलौते भारतीय एक्टर बन गए हैं। फीस के मामले में उन्होंने रजनीकांत, सलमान खान और प्रभास को भी पछाड़ दिया है।

News Desk
Thalapathy Vijay

बॉलीवुड इंडस्ट्री सबसे महंगी फिल्म इंडस्ट्री मानी जाती है और इसकी वजह है अभिनेताओं की फीस और उनकी फिल्मों का बजट। अमिताभ बच्चन, सलमान खान, शाहरुख खान, अक्षय कुमार से लेकर आमिर खान तक की फीस इतनी ज्यादा है कि कभी-कभी फिल्म के बजट से ज्यादा इन एक्टर्स की फीस लगती है। ये आंकड़ा लाखों में नहीं बल्कि 150 करोड़ के क्लब को छू गया है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि तीनों खान, रजनीकांत और प्रभास जैसी ‘बाहुबली’ को पछाड़ देश का सबसे महंगा सुपरस्टार कौन है?

सबसे ज्यादा फीस पाने वाले एक्टर

इस सुपरस्टार की उम्र 48 साल है। 22 जून, 1976 को चेन्नई, तमिलनाडु में जन्मे विजय किसी परिचय के मोहताज नहीं है।पिछले 27 सालों से फिल्मों में सक्रिय हैं और करीब 66 फिल्में में वह लीड रोल में निभा चुका है। ये एक्टर हाईएस्ट पेड एक्टर्स के एलीट क्लब में शामिल होने वाला इकलौते भारतीय एक्टर बन गए हैं। इस एक्टर को प्यार से उनके दोस्त और घर वाले ‘जो’ कहकर बुलाते हैं।

थलपति विजय ‘लियो’ के बाद वेंकट प्रभु के साथ काम करने वाले हैं। मीडियो रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें इस फिल्म के लिए भारी भरकम रकम मिल रही हैं। एजीएस एंटरटेनमेंट (AGS Entertainment) बैनर तले फिल्म को बनाया जा रहा है। इसी के मेकर्स उनको फिल्म साइन करने के लिए एक बड़ी राशि देने की पेशकश की है।

एजीएस एंटरटेनमेंट ने इससे पहले 2019 में एटली के साथ विजय की ब्लॉकबस्टर फिल्म बिगिल (Bigil) का निर्माण किया था, जिसने 300 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। चर्चाएं हैं कि वेंकट प्रभु अपनी फिल्म थलापति विजय के साथ करने जा रहे हैं। उम्मीद है की आने वाले हफ्ते में इसकी घोषण हो जाएगी।

लियो’ फिल्म के लिए लिया 200 करोड़ फीस

रिपोर्ट्स के मुताबिक, AGS Entertainment प्रोडक्शन कंपनी के बैनर तले बनने वाली फिल्म वह फिल्म के लिए 200 करोड़ चार्ज कर रहे हैं। हालांकि, अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं हुई है। थलापति विजय के वेंकट प्रभु के साथ उनकी अगली फिल्म ‘थलपति 68’ में काम करने की उम्मीद है। निर्देशक को ‘मानडू’, ‘मनकथा’, ‘मनमधई लीला’ जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है।

थलापति विजय ‘लियो’ की शूटिंग में हैं बिजी

थलापति विजय इन दिनों अपनी धमाकेदार फिल्म ‘लियो’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ तृषा कृष्णन लीड रोल में हैं। ये एक गैंगस्टर थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म में संजय दत्त विलेन के रोल में एक बार फिर नजर आने वाले हैं।

फिल्म ‘लियो’ इसी साल 19 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। इस तमिल फिल्म को हिंदी, कन्नड और तेलुगु भाषा में रिलीज किया जाएगा। विजय को इस फिल्म के लिए 120 करोड़ रुपये फीस के रूप में मिल रहे हैं। फिल्म का बजट 300 करोड़ है।

Share This Article