‘कच्चा बादाम’ गर्ल Anjali Arora के नए वीडियो ने मचाई सनसनी, सोशल मीडिया पर बोल्ड अदाओं से लगी आग

News Desk
Anjali Arora

Anjali Arora : आए दिन बॉलीवुड इंडस्ट्री से कोई ना कोई ऐसी खबर आती रहती है जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह जाता है। आज हम आपको एक ऐसी खबर के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको हैरान कर देगी। कुछ ऐसे भी एक्टर और एक्ट्रेस होते है जो कुछ ही समय में इतने फेमस हो जाते हैं कि उन्हें पब्लिसिटी मिल जाती है। लेकिन उनके बारे में आए दिन कोई न कोई अफवाह आती रहती, जिसके कारण उनका पूरा करियर बर्बाद हो जाता है। एक ऐसा ही वाकया हम आवाज को बताने वाले हैं।

इन दिनों हम देख रहे हैं कि सोशल मीडिया पर हर कोई रातों-रात फेमस हो रहा है, उनमें से कुछ सोशल मीडिया सेंसेशन है, जिन्होंने सिर्फ कच्चा बादाम गाने से रातों-रात हर किसी दिलों में अपनी खास जगह बना ली यह कोई और नहीं बल्कि अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) है।

यह कहना गलत नहीं होगा कि चंद दिनों में ही हर जगह पर अंजलि अरोड़ा छा गई है। आप सभी जानते हैं कि कुछ समय पहले अंजलि अरोड़ा का एक MMS सामने आया था जिस वजह से उन्हें काफी ज्यादा बदनामी का सामना करना पड़ा। यहां तक कि लोगों ने उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया था।

अंजलि अरोड़ा सेक्सी वीडियो वायरल

वैसे देखा जाए तो अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी वीडियो शेयर करती रहती है और यह वीडियो चंद मिनटों में ही वायरल हो जाते हैं। इसी तरह इस बार फिर अंजलि ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने हाफ स्कर्ट पहन रखी है।

लेकिन आप देख सकते हैं कि इसमें अंजली अरोड़ा (Anjali Arora) डांस करती हुई नहीं बल्कि टेनिस खेलती हुई दिख रही है। देखा जाए तो सोशल मीडिया पर अंजलि अरोड़ा का यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। यहां पर कि कुछ ही मिनट में ही यह वीडियो वायरल हो गया। इतना ही नहीं बल्कि लोगों ने भर भर के लाइक और कमेंट करना भी शुरू कर दिया है।

Share This Article