Hrithik Roshan की फिल्म Krish 4 की शूटिंग बढ़ी आगे, पिता राकेश रोशन ने बताया ‘सच’

News Desk
Krish 4

Krish 4 : बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों अपनी फिल्मों से जायदा जिंदगी के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं। यह तो आप सभी जानते हैं कि इन दिनों ऋतिक रोशन सबा आजाद को डेट कर रहे हैं, यहां तक कि इन्हें साथ में देखा गया है।

उसी के साथ-साथ ऋतिक रोशन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फाइटर’ को लेकर भी काफी ज्यादा बिजी चल रहे हैं। लेकिन इन दिनों ऋतिक रोशन की ‘कृष 4’ को लेकर एक बड़ा खुलासा सामने आया है। इस फिल्म को लेकर कुछ बदलाव किए जा रहे हैं जिसके बारे में ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन और फिल्म मेकर्स ने कुछ बातें सामने रखी है।

राकेश रोशन ने कृष 4 को लेकर किया बड़ा अपडेट

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के पिता राकेश रोशन ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ‘कृष 4’ को लेकर कुछ बातें रखी है। उनका कहना है कि जब से कोरोना गया है तब से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिल्मों को लेकर उतार-चढ़ाव नजर आ रहे हैं। यहां तक कि बीमारी के चलते लोग इन दिनों थिएटर्स में कम जा कर ऑनलाइन ही फिल्में देख लेते हैं जिसका भारी नुकसान फिल्मेकर्स को उठाना पड़ता है।

इसी के साथ राकेश रोशन (Rakesh Roshan) ने बताया कि इन दिनों लोगों को हॉलीवुड के सुपर हीरोज काफी पसंद आने लग गए हैं जो कि 500-600 बजट के बाहर की फिल्में होती है। इसकी तुलना में देखा जाए तो बॉलीवुड इंडस्ट्री में 200 से 300 करोड़ तक की फिल्में बनाई जाती है।

इसी के साथ राकेश रोशन (Rakesh Roshan) का कहना है कि हम अपनी फिल्मों में एक्शन सीक्वेंस की क्वालिटी बेहतर ही रखेंगे। लेकिन फिर भी फिल्म सुपरहिट होगी कि नहीं इस बात की किसी प्रकार की गारंटी नहीं मिलती है। फिलहाल राकेश रोशन का कहना है कि अभी तक उन्होंने ‘कृष 4’ की शूटिंग शुरू नहीं की है, उसे फिल्म के बजट और काम को लेकर अभी भी चर्चा चल रही है। यहां तक कि अगले साल तक इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी।

इन फिल्मों में नजर आएंगे ऋतिक रोशन

यह तो आप सभी जानते हैं कि ‘कृष’ फिल्म का पहला भाग ‘कोई मिल गया‘ 2003 के दौरान रिलीज हुई थी जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। जिसके चलते आगे चलकर ‘कृष 2’ बनाई गई इस फिल्म को भी काफी अच्छा रिस्पांस मिला था। जिसके बाद ‘कृष 3’ बनाई गई और अब ‘कृष 4’ पर काम शुरू होने वाला है। अगर हम ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के काम की बात करें तो कृष फिल्म के अलावा भी ऋतिक रोशन कई सारे फिल्मों में नजर आएंगे जैसे कि ‘फाइटर’ और ‘वॉर 2’

Share This Article