The Trial Trailer: काजोल करती हुई दिखी कोर्ट के अंदर और बाहर कठिन ट्रायल का सामना, दमदार है ‘द ट्रायल’ की कहानी

The Trial Pyaar Kanoon Dhokha 14 जुलाई, 2023 से Disney+ Hotstar पर स्ट्रीमिंग होगी। काजोल की पहली वेब सीरीज़ बहुत सारे उतार-चढ़ाव के साथ रॉकी राइड होने का वादा करती है। प्यार, धोखा और भी बहुत कुछ है।

News Desk
The Trial

Disney+ Hotstar पर जल्द ही एक नई सीरीज़ आने वाली है, और The Trial के ट्रेलर में प्यार, विश्वासघात और कानून की कुछ अविश्वसनीय कहानियां दिखाई गई हैं। अन्य कलाकारों के साथ काजोल, शीबा चड्ढा, जिशु सेनगुप्ता, एली खान, कुब्रा सैत और गौरव पांडे ने अभिनय किया है। The Good Wife पर आधारित इस संस्करण का निर्माण Banijay Asia और Ajay Devgn FFilms द्वारा किया जाएगा। इसका निर्देशन Suparn S. Varma करेंगे। ट्रेलर में हम काजोल के चरित्र Noyonika Sengupta को कुछ नैतिक दुविधाओं से जूझते हुए देखते हैं, जो उसके पूरे जीवन में सवाल करती है।

द गुड वाइफ का भारतीय रीमेक है The Trial

काजोल, भारत की सबसे चहेती अभिनेत्रियों में से एक, डिज़्नी+ हॉटस्टार सीरीज़ “द ट्रायल – प्यार, कानून, धोखा”, सीबीएस सीरीज़ “द गुड वाइफ” का भारतीय रूपांतर है। कोर्ट रूम ड्रामा में काजोल स्टार को नयोनिका सेनगुप्ता के रूप में देखा जाता है, एक गृहिणी जो अपने पति के सार्वजनिक घोटाले के बाद वकील के रूप में काम पर लौटने के लिए मजबूर होती है और उसे सलाखों के पीछे डाल देती है। कलाकारों में शीबा चड्ढा, जिशु सेनगुप्ता, एली खान, कुब्रा सैत और गौरव पांडे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

द ट्रायल काजोल की होगी पहली स्ट्रीमिंग सीरीज

काजोल के पास रोमांस “कुछ कुछ होता है,” मेलोड्रामा “कभी खुशी कभी गम …”, रोमांटिक थ्रिलर “फना” और नाटक “माई नेम इज खान” शामिल हैं। वह मुखर्जी परिवार से ताल्लुक रखती हैं, जो अभिनेताओं, निर्देशकों और निर्माताओं से भरा हुआ है, और उनकी शादी साथी बॉलीवुड स्टार अजय देवगन से हुई है। उन्होंने नेटफ्लिक्स फिल्म “त्रिभंगा” के साथ अपनी स्ट्रीमिंग की शुरुआत की, जो 2021 से प्रदर्शित हुई। “द ट्रायल” काजोल के लिए स्ट्रीमिंग सीरीज की शुरुआत होगी।

काजोल ने कहा: “इस भूमिका के पहली बार सामने आने पर मुझे पता चला की जटिलताएं मेरे लिए एक चरित्र को परिभाषित करती हैं और नयोनिका के आसपास की परतें हैं। नयोनिका व्यक्तिगत महसूस करती थी, मैंने तुरंत उसके बारे में सुरक्षात्मक महसूस किया और इसने डिज़्नी+ हॉटस्टार पर ‘द ट्रायल’ को चुनने में मेरे विश्वास की पुष्टि की, जो कि लंबे प्रारूप में मेरा पहला कदम था। सुपर्ण वर्मा ने एक ऐसी दुनिया का निर्माण किया है जहां चरित्रों की भेद्यता जीवन से उत्पन्न क्रूर परिस्थितियों से मिलती है। दर्शक नोयोनिका के साथ एक जैसा महसूस करेंगे क्योंकि वह मुश्किल विकल्प चुनती है, क्योंकि मैंने किया था।

सभी के उच्च सहयोग और समर्थन का परिणाम है “द ट्रायल”

गौरव बनर्जी, हेड, कंटेंट, डिज़्नी+ हॉटस्टार, ने कहा: “द ट्रायल’ को एक साथ लाना सभी के उच्च सहयोग और समर्थन का परिणाम है, चाहे वह निर्देशक हों, हमारे करिश्माई शो सुपर्ण से लेकर हमारे करिश्माई शो काजोल से लेकर हमारे निर्माता दीपक धर से लेकर बनिजय तक। डिज़्नी+ हॉटस्टार में हम ऐसी सामग्री लाने का प्रयास करते हैं जो शैली-परिभाषित और अत्यधिक मनोरंजक हो और यह शीर्षक निश्चित रूप से यही है। हम अपने दर्शकों के लिए इस प्रेरक कहानी को लॉन्च करने के लिए उत्सुक हैं और आशा करते हैं कि वे इसे पसंद करेंगे।”

अनूठी दिशा में नेविगेट करती है ये सीरीज

वर्मा ने कहा: “कहानी में पात्रों को इस तरह से बुना गया है कि उनमें से प्रत्येक कहानी को एक अनूठी दिशा में नेविगेट करता है जो उनके चरित्र चाप का निर्माण करता है। नोयोनिका के रूप में काजोल और राजीव के रूप में जिशु सेनगुप्ता इस कसकर बुने दुनिया को सहजता से एक साथ लाते हैं। सीरीज में पहली बार उल्लेखनीय प्रतिभाएं एक-दूसरे के साथ सहयोग करती नजर आएंगी और मुझे लगता है कि दर्शकों के लिए यह देखना ताजगी भरा होगा।

Banijay Asia के सीईओ Deepak Dhar ने कहा: “हमने भारतीय दर्शकों के लिए इस शानदार कहानी / अनुकूलन को लाने के लिए डिज्नी + हॉटस्टार के साथ निर्माता के रूप में राजेश चड्ढा और पराग देसाई सहित अपने भागीदारों के साथ तालमेल पाया। काजोल के साथ देश में एक वैश्विक मेगा हिट लाने का उत्साह बहुत बड़ा है और हम इसे यहां अपने दर्शकों के सामने पेश करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते।

इसकी असली सीरीज, “द गुड वाइफ,” Scott Free Productions और King Size Productions के सहयोग से CBS Studios द्वारा बनाई गई थी। शो में काम करने वाले कार्यकारी निर्माताओं में रॉबर्ट और मिशेल किंग, रिडले स्कॉट, डेविड ज़कर, ब्रुक कैनेडी, क्रेग तुर्क, लियोनार्ड डिक, टेड हम्फ्री और कीथ आइजनर शामिल हैं। प्रारूप अधिकार विश्व स्तर पर Paramount Global Content Distribution द्वारा वितरित किए जाते हैं। इसे चीन, भारत, जापान, लैटिन अमेरिका, मध्य पूर्व, रूस, तुर्की और वियतनाम में लाइसेंस दिया गया है।

पैरामाउंट ग्लोबल कंटेंट डिस्ट्रीब्यूशन में अंतरराष्ट्रीय प्रारूपों के VP Roxanne Pompa ने कहा: “यह देखना अविश्वसनीय है कि अनुकूलन में कहानी और इन पात्रों को स्थानीय परिदृश्य और संस्कृति में कितनी आसानी से फिट करने के लिए रूपांतरित किया गया है।” यह सीरीज 14 जुलाई से स्ट्रीम होगी।

Share This Article