15 अगस्त वाले वीकेंड में होगा भरपूर मजा, एक-दो नहीं बल्कि रिलीज होने वाली है 9 फ़िल्में और वेब सीरीज

Times Hindi
film

हाल ही में हमारे सूत्रों से पता चला है कि इस बार 15 अगस्त के दौरान लंबे वीकेंड पर एक साथ 9 वेब सीरीज लॉन्च की जाने वाली है। देखा जाए तो इनमें कुछ तो फिल्में होने वाली है और कुछ वेब सीरीज होने वाली है। आप घर बैठे एक्शन, रोमांस, सस्पेंस, ड्रामा मूवी सबका एक साथ मजा उठा पाएंगे। इसलिए हम आपको बताते हैं कि वह कौन-कौन सी मूवीज और वेब सीरीज रिलीज होने वाली है।

गदर 2 : हाल ही में 11 अगस्त के दिन आपके नजदीकी सिनेमाघरों में ‘गदर 2’ फिल्म लग चुकी है। देखा जाए तो पूरे 22 साल बाद फिर से तारा सिंह और सकीना को देखा जाने वाला है। फिलहाल सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा क्रेज बना हुआ है।

OMG 2 : ‘गदर’ फिल्म के साथ साथ 11 अगस्त के दिन ‘OMG 2’ फिल्म भी रिलीज हुई है, जिसमें अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम अहम किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। फिलहाल यह फिल्म भी लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है।

जेलर और भोला शंकर : देखा जाए तो साउथ इंडस्ट्री के मशहूर दो बड़े स्टार की फिल्म आ रही है, जिसमें हमें सुपरस्टार रजनीकांत और चिरंजीवी नजर आएंगे। इस फिल्म में रजनीकांत जेलर का किरदार निभाने वाले हैं यह फिल्म भी 11 अगस्त के दिन रिलीज हो चुकी है।

हार्ट ऑफ़ स्टोन : आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि प्रेगनेंसी के दिनों में भी आलिया भट्ट ने हॉलीवुड फिल्म में काम किया है जो कि हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है।

आदि पुरुष : कुछ समय पहले रिलीज हुई ‘आदि पुरुष’ फिल्म अब जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में प्रभास कृति सेनन अहम किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं।

रेड वाइट और रॉयल ब्लू : हाल ही में हॉलीवुड की एक फिल्म ‘रेड व्हाइट’ और ‘रॉयल ब्लू’ फिल्म रिलीज हुई है इस फिल्म में अमेरिकन राष्ट्रपति के बेटे और ब्रिटिश रॉयल फैमिली के आधार पर इस फिल्म को बनाया गया है। यह फिल्म फिलहाल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 11 अगस्त के दिन रिलीज हो चुकी है।

कमांडो और कश्मीर फाइल : हाल ही में डिजनी हॉटस्टार पर सस्पेंस से भारी ‘कमांडो’ और ‘कश्मीर फाइल’ एक्शन फिल्म रिलीज की गई है, जिसके कुछ 5 सीजन होने वाले हैं।

जरा हटके जरा बचके : यह आप सभी जानते हैं कि सारा अली खान और विक्की कौशल की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ ने बॉक्स ऑफिस पर भारी कमाल दिखाया था, लेकिन यह फिल्म अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दी गई है।

Share This Article