ग्लैमरस दिखने के लिए ये एक्ट्रेसेस पहनती हैं इतने महंगे कपड़े, कपड़ों के लिए खर्च देते है लाखों रुपए

Bollywood Actress Dress : ग्लैमरस दिखने के लिए बॉलीवुड हों या टॉलीवुड स्टार्स, हर कोई दूसरों से अलग दिखने के लिए अपने ऊपर लाखों रुपये खर्च करता है.

News Desk
Bollywood Actress Expensive Dress

Bollywood Actress Expensive Dress: ग्लैमर की दुनिया में ग्लैमरस नहीं दिखाई देता तो फिर क्या दिखाई देता? अब तक आपने फिल्मी सितारों को एक से बढ़कर एक कपड़ों में देखा होगा, लेकिन अगर हम आपसे उनकी ड्रेस की कीमत बताने को कहेंगे तो आप निश्चित रूप से फेल हो जाएंगे। स्टार्स, चाहे वे बॉलीवुड में हों या टॉलीवुड में, अपने ऊपर लाखों रुपये खर्च करते हैं ताकि वे दूसरों से अलग दिखें। आज हम आपको कुछ ऐसे स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके ड्रेस की कीमत में 2BHK प्लैट भी आराम से खरीदा जा सकता है।

सामंथा रुथ प्रभु

साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु को बताने की जरूरत नहीं। साथ ही, सामंथा अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल जीवन को लेकर चर्चा में रहने वाली हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि सामंथा ने राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज की मेहंदी सेरेमनी में लगभग 1 लाख 59 हजार रुपये की ड्रेस पहनी थी।

दीपिका पादुकोण

जिस भी फिल्म में बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण होती है, फिल्म हिट होने की संभावना और भी बढ़ जाती है। दीपिका हर पार्टी और सेरेमनी में सुंदर कपड़ों में नजर आती है, और उनके साधारण कपड़े की कीमत भी हमारे-आपके कपड़े से कहीं अधिक है। दीपिका ने 2019 मेट गाला में 75 हजार रुपये (पचास लाख रुपये) की ड्रेस पहनी थी।

ऐश्वर्या राय बच्चन

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय को कौन नहीं जानता. अपनी खूबसूरती से मेल फैंस के दिलों पर राज करने वाली ऐश्वर्या भी ब्रांडेड और महंगे कपड़ों की शौकीन हैं. उन्होंने मुकेश अंबानी की एक पार्टी में करीब 3 लाख 70 हजार रुपये का टुक्सेडो गाउन पहना था.

उर्वशी रौतेला

फिल्मों से अधिक, अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अपने व्यक्तिगत जीवन और फैशन के कारण चर्चा में रहती हैं। उनकी ड्रेस बहुत अलग है। आपको जानकर हैरानी होगी कि उर्वशी रौतेला ने नेहा कक्कड़ की शादी में 55 लाख रुपये की साड़ी पहनी थी।

सोनम कपूर

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर की बेटी और एक्ट्रेस सोनम कपूर भी खुद को अलग दिखाने के लिए लाखों रुपये खर्च करती हैं। उन्होंने एक फंक्शन में 4 लाख 36 हजार रुपये की ड्रेस पहनी थी।

आलिया भट्ट

आप बॉलीवुड की सुंदर और प्रभावशाली अभिनेत्री आलिया भट्ट के बारे में जानते होंगे। रणबीर कपूर से शादी करने और मां बनने के बाद वह इन दिनों अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं। आलिया ने 2018 के एक अवॉर्ड फंक्शन में 23 लाख रुपये की ड्रेस पहनी थी।

प्रियंका चोपड़ा

‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड के बाद अब हॉलीवुड में भी शानदार प्रदर्शन किया है। प्रियंका की ड्रेस सबसे महंगी है क्योंकि वह अपनी ग्लैमरस तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती है। 2020 ग्रैमी अवॉर्ड में उन्होंने 77 लाख रुपये की ड्रेस पहनी थी।

करीना कपूर खान

इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर, जो दो बच्चों की मां भी हैं, अपनी सुंदरता से युवा एक्ट्रेसेस को मात देती हैं। करीना ने अपनी ननद सोहा अली खान की बुक लॉन्च पर 5.4 लाख रुपये का बिभु मोहपात्रा का कढ़ाईदार लॉन्ग स्लीव सिल्क शिफॉन गाउन पहना था।

Share This Article